जल्दी हो सकती हैं हिना खान की बॉलीवुड में एंट्री
जल्दी हो सकती हैं हिना खान की बॉलीवुड में एंट्री
Share:

बिग बॉस में अपना सफर पूरा करने के बाद फर्स्ट रनरअप रही हिना खान के किस्मत के दरवाज़े अब और भी ज्यादा खुलने लगे हैं. हाल ही में उन्हें कोलकाता के एक फैशन ब्रैंड के तहत लैक्मे फैशन वीक की शो स्टॉपर के तौर पर देखा गया. एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने बताया कि अब वह छोटे परदे पर नहीं बल्कि बड़े परदे की ओर जाने की तैयारी कर रही हैं. इसी दौरान उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ते हुए देखा गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में सबसे झगड़ा करने वाली हिना खान टीवी पर एक संस्कारी बहु का किरदार निभाते हुए नज़र आती हैं. हिना खान ने आगे बताया कि, किसी किरदार को 8 साल तक निभाकर किसी और शो के लिए स्विच करना आसान नहीं होता. मशहूर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना खान एक संस्कारी बहु के किरदार में नज़र आती हैं.

अपनी बातों में हिना खान ने बताय कि बिग बॉस में उनके काम को काफी पसंद किया गया था और उनके ड्रेसिंग स्टाइल की भी लोगों ने काफी तारीफ की थी. हिना खान ने बताया कि वह फिलहाल एक फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं, और यदि उन्हें वह स्क्रिप्ट पसंद आई तो वह इसमें काम करने का सोचेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शेयर बाजार की गिरावट में निवेशकों के करीब 5 लाख करोड़ डूबे

ऋतिक के साथ फिल्म बनाने के लिए उत्साहित है करण जौहर

सभ्यसाची और शिल्पा के बीच क्या पक रहा है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -