नेपोटिज्म बयान पर सलमान ने राहुल को पढ़ाया पाठ, दिया शाहरुख-अक्षय का उदाहरण
नेपोटिज्म बयान पर सलमान ने राहुल को पढ़ाया पाठ, दिया शाहरुख-अक्षय का उदाहरण
Share:

भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो में भी नेपोटिज्म का मसला गूंजने लगा है। जिस मसले ने पूरे भारत में खूब बवाल खड़ा किया है, अब बिग बॉस के घर में भी उसी मसले पर तकरार होती नजर आ रही है। राहुल वैद्य ने जान कुमार पर नेपोटिज्म को लेकर तंज कस दिया था। उन्होंने जान को श्रम के दम पर नाम कमाने वाली बात तक बोल डाली थी। किन्तु वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने राहुल को नेपोटिज्म पर ऐसा पाठ पढ़ाया कि अब शायद किसी को ऐसा ना कहेंगे।

सलमान खान ने एक ओर तो राहुल से प्रश्न पूछा कि क्या किसी प‍िता का अपने बच्चे की सहायता करना नेपोटिज्म है। क्या अपने बच्चे के लिए दिन रात श्रम करना नेपोटिज्म है। जब सलमान के इन प्रश्नो पर राहुल असहज होने लगे, तब अभिनेता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई उदाहरण गिनवाना आरम्भ कर दिया। सलमान ने जोर देकर कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में केवल वही कलाकार टिकता है जिसे जनता लाइक करती है। शाहरुख खान तथा अक्षय कुमार का जिक्र करते हुए सलमान ने कहा- शाहरुख तथा अक्षय दोनों आउटसाइडर हैं। उनका इस इंडस्ट्री में कोई सम्पर्क नहीं था। किन्तु फिर भी अपने श्रम के दम पर वो 20-30 वर्ष से टिके हुए हैं। 

वहीं सलमान खान ने इस डिसक्शन के दौरान स्टार किड्स की बात भी की थी। उन्होंने राहुल को समझाते हुए अजय देवगन तथा संजय दत्त का उदाहरण दिया। वे कहते हैं- अजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक एक्शन निर्देशक थे। बाद में एक निर्देशक भी बने। आज अजय को पूरा विश्व जनता है। उन्हें ऑडियंस ने पसंद किया है। तो क्या इसमें कुछ गलत है। सलमान ने संजय दत्त के बारे में कहा- वे भी सुनील दत्त के बेटे हैं। सुनील जी ने उनके साथ मूवीज भी बनाई थी। किन्तु बाद में संजय ने स्वयं अपना मुकाम तय किया है।

Bigg Boss 14: शहजाद को आई जैस्मिन की याद, कही ये बात

सलमान ने उड़ाया जैस्मिन का मजाक, कही ये बात

नेपोटिज्म वीकेंड का वार में सलमान लगाएंगे राहुल वैद्य की क्लास, उछाला था नेपोटिज्म का मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -