नेपोटिज्म वीकेंड का वार में सलमान लगाएंगे राहुल वैद्य की क्लास, उछाला था नेपोटिज्म का मुद्दा
नेपोटिज्म वीकेंड का वार में सलमान लगाएंगे राहुल वैद्य की क्लास, उछाला था नेपोटिज्म का मुद्दा
Share:

बिग बॉस 14 शो में आज यानी शनिवार को वीकेंड का वार होने वाला है। ऐसे में नेपोटिज्म का मुद्दा उछालने पर राहुल वैद्य को सलमान खान से बड़ी डांट भी सुनने को मिलने वाली है। जी हाँ, आज एक बार फिर से सलमान खान घर के कई सदस्यों की क्लास लगाने वाले हैं। वैसे इन सितारों की लिस्ट में राहुल वैद्य का नाम भी एड हुआ है। आज सलमान खान राहुल वैद्य को जमकर खरी खोटी सुनाने वाले हैं। वैसे इस बात का सबूत है 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो दिखा रहा है।

आप देख सकते हैं इस नए प्रोमो में सलमान खान, राहुल वैद्य को नेपोटिज्म पर बात करने के लिए खरीखोटी सुना रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं इस नए प्रोमो में सलमान खान राहुल वैद्य से कह रहे हैं कि 'तुमने घर में नैपोटिज्म के बारे में बात की है। अगर मेरे पिता मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या वो नेपोटिज्म कहलाएगा।' इसके बाद आगे सलमान खान 'जान कुमार सानू से पूछ रहे हैं कि तुम्हारे पिता ने अब तक कितनी जगह आपकी सिफारिश की है?' वहीं इस सवाल के जवाब में जान कुमार सानू कह रहे हैं कि 'मेरे पिता ने आज तक कहीं भी मेरी सिफारिश नहीं की है।' इस बात को सुनने के बाद सलमान खान कहते हैं कि, 'आप अपने बच्चों को किसी और पर नहीं थोप सकते। बॉलीवुड में ऐसे काम नहीं हो सकता। राहुल वैद्य ये वो प्लेटफॉर्म नहीं है जहां पर नेपोटिज्म का मुद्दा उछाला जाए।'

क्या है मामला- जी दरअसल बीते दिनों ही राहुल वैद्य ने नॉमिनेशन के दौरान राज कुमार सानू का नाम लेते हुए नेपोटिज्म का जिक्र किया था। उस समय राहुल वैद्य ने कहा था कि 'जान कुमार सानू को नेपोटिज्म की वजह से 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री मिली है।' इस बात को सुनकर घर के सभी लोग हैरान हो गए थे और यह मुद्दा बहुत गर्माया भी था।

विधान परिषद के लिए उर्मिला मातोंडकर का नाम आने पर संजय राउत ने कही यह बात

जब इंदिरा गांधी को चढ़ाया गया था 80 बोतल खून...

जेपी नड्डा के निशाने पर आए राहुल गांधी, कहा- 'पाकिस्तान के वकील बने हुए हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -