मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सलमान खुर्शीद ने साधा निशाना
मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सलमान खुर्शीद ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी के अचानक पाकिस्तान दौरे पर पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने हमला किया है. खुर्शीद ने मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस सरकार का उपनाम ‘‘कभी कुछ, कभी कुछ’’ रखा जाना चाहिए. खुर्शीद ने हैरानी भरे लहजे में कहा की आखिर ऐसा क्या हो गया था जो पीएम मोदी को इस तरह का कदम उठाना पड़ा.

साथ ही साथ कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी सवालिया लहजे में कहा की क्या पाकिस्तान कश्मीर के उन हिस्सों को वापस लौटाने पर राजी हो गया है जिस पर उसने कब्जा किया हुआ है. लगे हाथ तिवारी ने आरोप मढ़ते हुए कहा कि कुछ निजी व्यापारिक हितों ने दौरे में भूमिका निभाई है. उन्होंने दावेदारी करते हुए कहा कि दोनों प्रधानमंत्रियों कि इस मुलाकात के पीछे एक बड़े कारोबारी कि मध्यस्थ’ भूमिका थी. खुर्शीद ने कहा कि पिछले 4 हफ्तों में ऐसा क्या नाटकीय बदलाव आ गया जो मोदी को यह कदम उठाना पड़ा?

देश में हर चीज़ नकारात्मक होने के बाद भी मोदी कि आस्था में इतना बड़ा बदलाव आ गया कि उन्होंने खुद को एक मौका देने का सोचा. वही कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने भी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान के साथ शर्तो के मुताबिक बात करने वाली मोदी सरकार को अचानक क्या हो गया जो बिना शर्तो के ही मुलाकात कर बैठे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -