कोरोना महामारी के बीच सलमान खान की फिल्म 'राधे' ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी उपलब्धि
कोरोना महामारी के बीच सलमान खान की फिल्म 'राधे' ने रचा इतिहास, मिली ये बड़ी उपलब्धि
Share:

देशभर में फ‍िल्म 'राधे' को ज़ी5 पर ज़ी की पे-पर-व्यू सर्विस ज़ी प्लेक्स तथा प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज़ किया गया है। वहीं पिछले दिन इसे इंटरनेशनल मार्केट में थिएटर्स में रिलीज किया गया जिसे ऑडियंस से बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की प्रशंसा करने वाले उत्सुक फैंस से लेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े स्तर पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार के फैंस ने रिलीज़ के तुरंत पश्चात् ही फ़िल्म देखना आरम्भ कर दिया। नजीतन यह रिलीज़ के दिन सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन गयी है। यही नहीं, ज्यादा संख्या में लॉग-इन करने की वजह से सर्वर डाउन हो गया। कुल मिलाकर यह फ़िल्म ईद ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुई है। 

यूएई में थिएटर्स की 50% क्षमता के साथ मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमरीकी डॉलर जो कि भारतीय करेंसी के अनुसार, 27772778 करोड़ रुपये है,।का कलेक्शन किया है। यह न सिर्फ सलमान खान की पिछली फिल्म 'दबंग 3' (2019) से ज्यादा है, बल्कि 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' के मुकाबले में ओपनिंग डे कलेक्शन भी है। फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में ज्यादा बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। 

राधे ने हाइब्रिड रिलीज़ की कामयाबी का जोरदार प्रदर्शन किया तथा इस मुश्किल समय के दौरान एक फिल्म को रिलीज़ करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाया। यह न सिर्फ राधे के स्टेक होल्डर्स के लिए बल्कि देश की सम्पूर्ण फ़िल्म जगता के लिए अहम होगा जो महामारी का खामियाजा भुगत रहे हैं। राधे के सभी आंकड़े इस बात के गवाह है कि जब इमेंस स्टार पावर, तमाम प्लेटफार्म तक अपना रास्ता तय करती है, तब कम थिएट्रिकल रिलीज़ के बाद भी सबसे मुश्किल वक़्त में भी इतिहास रचा जाता है। 

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर शाहरुख ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

आज सुबह 7 बजे हो गया परेश रावल का निधन, अभिनेता ने किया ट्वीट

कोरोना को मात देकर अपने घर लौटे रणधीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -