आज सुबह 7 बजे हो गया परेश रावल का निधन, अभिनेता ने किया ट्वीट
आज सुबह 7 बजे हो गया परेश रावल का निधन, अभिनेता ने किया ट्वीट
Share:

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने सभी को अपनी चपेट में लेने का मन बना लिया है। तभी तो दिन पर दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है। इस बीच कई स्टार्स भी हैं जो दुनिया को अलविदा कह रहे हैं, वही कई फिल्मी सितारों की मौत की अफवाहों को भी तेजी से वायरल किया जा रहा है। अब तक मुकेश खन्ना से लेकर किरण खेर तक जैसे बड़े सितारों की मौत की अफवाह उड़ चुकी है। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड स्टार परेश रावल का।

जी हाँ, दरअसल हाल ही में एक ट्विटर एकाउंट पर फिल्म स्टार परेश रावल की मौत को लेकर पोस्ट किया गया। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में लिखा था, ‘परेश रावल जी, फिल्म इंडस्ट्री के एक सदस्य की मौत शुक्रवार सुबह 7 बजे हो गई।’ जैसे ही यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलना शुरू हुआ वैसे ही फिल्म स्टार परेश रावल ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक मजेदार जवाब दिया। उन्होंने अपनी मौत की झूठी अफवाह की धज्जियां उड़ाते हुए कैप्शन में लिखा, ''गलतफहमी के लिए माफी, मैं 7 बजे के बाद सोया था।'' वैसे परेश रावल के निधन की इस झूठी अफवाह पर एक्टर के जवाब ने सभी को हंसा दिया है।

वही कई लोग हैं जो इस तरह की ट्वीट्स के जरिए अफवाह फैलाने वालों पर नाराजगी जता रहे है। एक यूजर ने गुस्सा दिखाते हुए लिखा कि 'इस तरह के अकाउंट के खिलाफ तुरंत एक्शन लिया जाना चाहिए।' वैसे आप सभी को बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में परेश रावल ने कोरोना वायरस की वैक्सीन ली थी। वही इसके दो हफ्ते बाद ही वो कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे और उन्होंने इसके बारे में एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों परेश रावल हंगामा 2 को लेकर सुर्खियों में है।

MP: कोरोना कर्फ्यू के बीच निकलने वालों से गुब्बारे फुलवा रही है पुलिस

भोपाल: गांवों में बंद हुए सभी धार्मिक, सामाजिक और शादी समारोह, मास्क न पहनने पर होगी सजा

कोलकाता में भी शुरू हुई 'ऑक्सीजन ऑन व्हील्स' सेवा, जरूरतमंदों तक खुद पहुंचेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -