कोरोना को मात देकर अपने घर लौटे रणधीर कपूर

कोरोना को मात देकर अपने घर लौटे रणधीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता और करिश्मा कपूर, करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने कोविड को मात दे दी है. कुछ ही दिनों पहले अभिनेता को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था इसके उपरांत उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. अब रणधीर ने सूचना दी है कि वो कोविड से पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं.

रणधीर कपूर की मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं घर आ गया हूं. मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं." कहा गया कि कोविड नेगेटिव आने के बावजूद वो कुछ दिनों तक अपनी पत्नी बबिता कपूर और बेटी करीना और करिश्मा के पास नहीं जानें वाले है. अभिनेता ने बताया, "मुझे डॉक्टरों ने कुछ दिनों तक दूरी बरतने की सलाह दी है. कुछ वक्त और इसके बाद मैं सबसे मिल सकता हूं."

अभिनेता ने हॉस्पिटल अस्पताल कर्मचारियों का शुक्रियादा करते हुए बोला, "मैं अस्पताल के सभी स्टाफ मेंबर्स को धन्यवाद कहता  हूं. उन्होंने बहुत  बेहतर ढंग से मेरा ख्याल रखा." बता दें कि रणधीर कपूर को हल्का बुखार महसूस हुआ था जिसके उपरांत वो कांपने लगे थे. जिसके उपरांत 29 अप्रैल को उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. एक्टर ने बोला था कि वो सुरक्षा का सभी पालन कर थे और इस बात से हैरान हैं कि उन्हें कोरोना कैसे हो गया.

 

अपने पेट डॉग के साथ स्पॉट हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

बढ़ते कोरोना संक्रमण का बीच भर आया अनुराधा पोडवाल का दिल, इस तरह कर रही कोरोना मरीजों की सहायता

इन बॉलीवुड फिल्मों के साथ लॉक डाउन में ईद को बनाए खास