आयुष शर्मा ने शेयर की बेटे-बेटी के फोटोशूट की तस्वीर, यूजर्स ने कहा- 'मामा पर गए हैं बच्चे'
आयुष शर्मा ने शेयर की बेटे-बेटी के फोटोशूट की तस्वीर, यूजर्स ने कहा- 'मामा पर गए हैं बच्चे'
Share:

बॉलीवुड फिल्म लवरात्रि में नजर आ चुके आयुष ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेटे आहिल और बेटी आयत की कैंडिड फोटोज शेयर की हैं जो देखने लायक है. जी दरअसल इन तस्वीरों में दोनों भाई-बहन क्यूट पोज देते दिख रहे हैं और दोनों का अंदाज लाजवाब दिखाई दे रहा है. वैसे आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आहिल ने फोटो में ग्रे टी-शर्ट और मल्टीकलर शॉर्ट्स पहना है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

वहीं एक तस्वीर में आहिल बहन आयत के बगल में बैठे हैं और दोनों भाई बहन की जोड़ी सिबलिंग गोल्स देती है. इसी के साथ एक तस्वीर में आयत जमीन पर लेटी हुई हैं तो आहिल खड़े होकर अलग अलग अंदाज में फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. आप जानते ही होंगे आहिल 4 साल के हैं और इस उम्र में उनका ये पोज बेस्ट दिखाई दे रहा है. वैसे इस समय आयत की फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. आप देख सकते हैं वो मासूम सी काफी क्यूट दिख रही हैं. वहीं आयत और आहिल की तस्वीरों पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं.

वे दोनों बच्चों को एडोरेबल बता रहे हैं. किसी ने दोनों को देखकर यह तक लिखा है कि दोनों अपने मामा यानी सलमान खान पर गए हैं. वैसे आयुष शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है कि, ''एक बच्चा बड़ों को तीन चीजें सिखा सकता है, बिना किसी वजह के खुश रहना, हमेशा इच्छुक रहना और किसी चीज के लिए बिना थके लड़ना.'' आप तो जानते ही होंगे बहन अर्पिता ने सलमान को उनके जन्मदिन के दिन आयत के रूप में खास तोहफा दिया था और भांजी के जन्म के बाद ही उसका नाम सलमान ने रख दिया था. सलमान को आहिल और आयत के साथ समय बिताना बहुत पसंद है.

एफ‍िल टावर के नजदीक डांस करते हुए करिश्मा ने शेयर की तस्वीर, पूछा- 'बताओ कौन सी फिल्म है'

बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना

पूर्व मिस वर्ल्ड ने की सरकार से अपील, कहा- 'राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -