एफ‍िल टावर के नजदीक डांस करते हुए करिश्मा ने शेयर की तस्वीर, पूछा- 'बताओ कौन सी फिल्म है'
एफ‍िल टावर के नजदीक डांस करते हुए करिश्मा ने शेयर की तस्वीर, पूछा- 'बताओ कौन सी फिल्म है'
Share:

लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे अपने पुराने दिनों को जी भरकर याद कर रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं करिश्मा कपूर. जी हाँ, करिश्मा कपूर भी इन दिनों पुरानी यादों में खो गईं हैं. हाल ही में कर‍िश्मा कपूर ने भी अपने पुराने दिनों को याद करते हुए गोविंदा संग एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में कर‍िश्मा और गोविंदा पेरिस के एफ‍िल टावर के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कर‍िश्मा ने यह पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'एफ‍िल टावर के नजदीक डांस करते हुए...उम्मीद है वही केयरफ्री दिन जल्द वापस आएंगे. बताईए ये फोटो कौन सी फिल्म की है?'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

वैसे हम आपको बता दें कि यह सीन फिल्म हीरो नंबर 1 का है. साल 1997 में आई कर‍िश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म हीरो नंबर 1 सुपरहिट मूवी थी और उन दिनों दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को पसंद थी. उस समय दोनों की फिल्म सुपरहिट गई थी और लोग दोनों की जोड़ी को खूब प्यार देते थे. वैसे कर‍िश्मा सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती हैं.

आपको याद हो बीते दिनों मां बबीता के बर्थडे पर उन्होंने एक फोटो शेयर की थी. फोटो में बबीता, करीना कपूर और कर‍िश्मा एक साथ नजर आए. इसके अलावा कर‍िश्मा अपनी और अपने बच्चों के संग भी वीडियो या फोटो साझा करती रहती हैं. वहीं कर‍िश्मा काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म से स्क्रीन पर वापसी की है. वह आपको मेंटलहुड नाम की एक वेब सीरीज में दिखाई देती होंगी.

अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक

सलमान खान ने किया वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को प्रमोट, कहा- 'मेरी फेवरेट एक्ट्रेस'

लॉकडाउन में बच्चों के लिए ड्रेस बना रहीं हैं काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -