बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना
बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना
Share:

इस लॉकडाउन में अगर सबसे अच्छा समय कोई बिता रहा है तो वह हैं डायरेक्टर करण जौहर. जी दरअसल करण इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते तो नहीं लेकिन अपने क्यूट बच्चों के चलते जरूर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन के बीच करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की कई वीडियो शेयर की है और हर वीडियो में करण के बच्चे उनकी टांग खींचते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आप देख सकते हैं कोई और नहीं बल्कि खुद करण भी इसे काफी एन्जॉय कर रहे हैं. अब हाल ही में करण ने अपने बच्चों का एक और वीडियो शेयर किया है. जी दरअसल करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक और फनी वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में करण जौहर अपनी बेटी रूही से पूछ रहे हैं कि वो कौन सा जानवर बनना पसंद करेंगी. आप देख सकते हैं करण इस शेयर किये गए वीडियो में भी पूछ रहे हैं कि वो अपने डैडी को कौन से जानवर के रूप में देखना चाहेंगी.

यह सवाल सुनने के बाद रूही के जवाब ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया है. जी दरअसल रूही ने दो टूक कह दिया है कि ''करण एक हाथी होंगे.'' वैसे यह सुन करण भी काफी हैरान हो जाते हैं. वो वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि अब वो रोएंगे. वहीँ इससे पहले करण के बच्चों ने अपने डैडी के फैशन सेंस का भी मजाक बनाया था. जी हाँ, रूही ने एक वीडियो में करण को बुड्ढा बता दिया था और वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा था. इस तरह के कई वीडियो अब तक सामने आए हैं जिनमे रूही और यश ने करण का मजाक बनाया हो.

अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक

लॉकडाउन में बच्चों के लिए ड्रेस बना रहीं हैं काजोल

पालतू जानवरों को परेशान करने वालों पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -