bigg boss 13: इस वजह से सलमान खान होस्ट नहीं कर पाएंगे अपकमिंग वीकेंड का वार
bigg boss 13: इस वजह से सलमान खान होस्ट नहीं कर पाएंगे अपकमिंग वीकेंड का वार
Share:

बिग बॉस के फैंस के लिए शॉकिंग खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स है कि अपकमिंग वीकेंड का वार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. उनकी जगह डायरेक्टर रोहित शेट्टी रियलिटी शो होस्ट करेंगे. इस वजह से वीकेंड के वार के लिए सलमान को रिप्लेस कर रहे हैं रोहित शेट्टी. दरअसल, 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन है. वे फैमिली और फ्रेंड्स संग अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं वीकेंड का वार एपिसोड शुक्रवार को शूट होना है और शनिवार को टेलीकास्ट. रिपोर्ट के अनुसार, बर्थडे की वजह से मेकर्स ने सलमान खान को छुट्टी दे रखी है. इसलिए उनकी जगह वीकेंड का वार रोहित शेट्टी को होस्ट करने का मौका मिला है. देखने लायक होगा की रोहित शेट्टी को देख कर घरवालों का कैसा रिएक्शन रहेगा .

रोहित शेट्टी सालों से कलर्स के स्टंट बेस्ट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की स्ट्रॉन्ग और दमदार पर्सनैलिटी को देखते हुए बिग बॉस मेकर्स ने उन्हें सलमान खान का रिप्लेसमेंट चुना है. इससे पहले सलमान खान की जगह डायरेक्टर फराह खान को शो होस्ट करते देखा गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस वीकेंड के वार रोहित शेट्टी घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखेंगे. लेकिन सलमान खान के ना होने से उनके फैंस जरूर निराश होंगे. दबंग खान के चाहने वालों और बिग बॉस के फैंस को वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतजार रहता है. दूसरी तरफ, सलमान खान के जन्मदिन पर उनकी बहन अर्पिता खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 54वां जन्मदिन सलमान खान के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है.

यह टीवी एक्ट्रेस निभाएगी मलाला यूसुफजई का रोल, रखेगी बड़े परदे पर कदम

बेहद 2 की शूटिंग के दौरान यह अभिनेता हुआ गंभीर रूप से घायल

bigboss13 : घर की नयी कप्तान बनी शहनाज़ गिल, पारस और शेफाली बग्गा के बीच हुई बहस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -