इस फिल्म की शूटिंग पर फैन के साथ दिखे सलमान
इस फिल्म की शूटिंग पर फैन के साथ दिखे सलमान
Share:

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' के लिए वो काफी चर्चा में है. इसका कारण ये फिल्म भी है और इसे जुड़ी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी. जी हाँ, प्रियंका चोपड़ा वैसे ही काफी सुर्ख़ियों में हैं और फिल्म भारत छोड़ने के बाद और भी चर्चा का विषय बन गई हैं. कहा जा रहा है अपने पर्सनल कारण के चलते उन्होंने ये फिल्म छोड़ी है लेकिन कुछ सूत्रों का ये भी कहना है कि प्रियंका किसी और एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहती इसलिए उन्होंने बिन बताये ये फिल्म छोड़ दी. देखा जा सकता है 'भारत' आखिरी तक चर्चा में ही बनी रहेगी.

रॉयल कपल से शादी के टिप्स लेने पहुंचे प्रियंका और निक

इसके बाद अभी हाल ही में सलमान खान ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो अपने फैन के साथ नज़र आ रहे हैं. दरअसल, भारत के सेट पर शूट चल रहा था जिसके बाद सलमान का फैन आया और उनके साथ फोटो क्लिक कराइ. सलमान और फैन की ये फोटो काफी वायरल हो रही है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. इसमें आप देख सकते हैं सलमान खान और एक शख्स नज़र आ रहा है.

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

इसके अलावा ये खबर आई है कि प्रियंका के जाने के बाद सलमान ने गुस्से में ये फैसला लिया है कि वो अब प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे. वहीं उनके पिता सलीम खान ने कहा कि एक गई तो दूसरी आ जाएगी. खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ ने प्रियंका की जगह ले ली है और अब वही इस फिल्म में नज़र आने वाली है. कैट के अलावा इसमें दिशा पटानी और तब्बू भी हैं. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

निक-प्रियंका की सगाई के बारे में सुनकर गुस्से से लाल हो गई ये एक्ट्रेस

दिशा ने बताया 'भारत' में अपने किरदार का नाम

तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -