निक-प्रियंका की सगाई के बारे में सुनकर गुस्से से लाल हो गई ये एक्ट्रेस

निक-प्रियंका की सगाई के बारे में सुनकर गुस्से से लाल हो गई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय बाद फिल्म 'भारत' के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थी लेकिन उन्होंने गुरुवार को अचानक ही फिल्म भारत छोड़ने का फैसला लिया था. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक से शादी करने के लिए फिल्म भारत का साथ छोड़ दिया. इसके बाद से तो ये भी ख़बरें आने लगी थी कि प्रियंका ने अपने बर्थडे के दिन निक से सगाई भी कर ली है. फिल्म 'भारत' में प्रियंका के साथ सलमान खान भी नजर आने वाले थे और प्रियंका के अचानक फिल्म छोड़ने के फैसले से सलमान उनसे बेहद नाराज भी हुए थे. लेकिन हाल ही में ऐसी ख़बरें मिली है प्रियंका की सगाई की ख़बरें सुनकर एक और एक्ट्रेस खुश नहीं है.

तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?

हम बात कर रहे है कंगना रनौत की जो इन दिनों प्रियंका से खफा हैं. दरअसल जब मीडिया ने कंगना से प्रियंका और निक की सगाई पर उनका रिएक्शन मांगा तो कंगना ने इसके जवाब में कहा कि, 'अच्छा ? वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. उन्होंने मुझे नहीं बताया तो फिर मैं खफा हूं.' प्रियंका और कंगना ने मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' में साथ काम किया था और तब से ही दोनों अच्छी दोस्त भी बन गईं थीं. बॉलीवुड के गलियारों में तो अक्सर ही किसी ना किसी के साथ कंगना के लड़ाई-झगड़ों के चर्चे हुआ ही करता हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की चाहत- 'मोदी फिर बनें पीएम'

वैसे भी बॉलीवुड में कंगना के बहुत कम दोस्त हैं और प्रियंका को वो अपनी खास दोस्त मानती हैं लेकिन अगर प्रियंका ने अपनी फ्रेंड से ही सगाई की बात छुपाई थी तो ऐसे में कंगना का गुस्से से लाल होना तो लाज़मी-सी बात है. कंगना ने तो अपनी बातचीत में ये भी कहा था कि, 'प्रियंका मेरी दोस्त हैं और वो मुझे किसी भी पत्रकार से ज्यादा अच्छे से जानती हैं.' वैसे सुनने में तो ये ही आया है कि प्रियंका और निक इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बांधने वाले हैं. खैर बा देखना तो ये है कि प्रियंका अपनी खफा दोस्त कंगना को कैसे मनातीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

दिशा ने बताया 'भारत' में अपने किरदार का नाम

तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

 

 

?