दिशा ने बताया 'भारत' में अपने किरदार का नाम
दिशा ने बताया 'भारत' में अपने किरदार का नाम
Share:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा के अलावा सभी इस फिल्म में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका नहीं चाहती थी फिल्म में दिशा पटानी भी हो और इसी को देखते हुए उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी जिससे सलमान खान काफी नाराज़ हो गये हैं और कहा है आगे से कभी भी वो प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे. अब बात करें दूसरी एक्ट्रेस दिशा पटानी की तो हाल ही में उन्होंने अपना 'भारत' का लुक और नाम इंस्टग्राम पर शेयर किया है जिससे उनके फैंस को पता चल जाये.

तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?

शेयर किये गए इस फोटो में आप देख सकते हैं दिशा काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके बाल उन पर काफी सूट कर रहे हैं. उनके बाल काफी वेवी लग रहे हैं जो एकदम गोल्डन कलर के नज़र आ रहे हैं. इसी के साथ उनके चेहरे पर एक स्वीट सी स्माइल भी है जो उनके लुक और भी सुंदर बना रही है. इन सब के अलावा दिशा ने एक ब्लैक कलर का एक कपडा या क्लॉथ थामा हुआ है जिस पर राधा लिखा हुआ है. अब हम ये देखकर सोच सकते हैं कि शायद फिल्म में उनका नाम राधा होगा. 

 

#bharat

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

'भारत' के फैंस इसकी और भी जानकरी के लिए काफी वेट कर रहे हैं वहीं प्रियंका के फैंस इस बात से नाराज़ हैं कि उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी जिससे वो बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थी. खबरों की माने तो प्रियंका नहीं चाहती थी कि दिशा के साथ वो पोस्टर भी शेयर करें. उनका मानना है कि उन्हें एक अकेला पोस्टर दिया जाए जिसमें सिर्फ वही हो. अब असल में वजह क्या है ये वही सब जानते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

आपने नहीं देखी होंगी निक और प्रियंका की ये रोमांटिक तस्वीरें

फिल्म 'भारत' छोड़ने पर प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा.....लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -