चुनाव लड़ने की अटकलों पर सलमान ने लगाया विराम, पीएम मोदी को दिया ऐसा जवाब
चुनाव लड़ने की अटकलों पर सलमान ने लगाया विराम, पीएम मोदी को दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर पिछले काफी समय से यह सुनने में आ रहा था कि वह इस बार चुनाव लड़ सकते हैं. इसके बाद से ही लोग यह जाने के लिए उत्सुक थे कि सल्लू मियां कौनसी पार्टी की तरफ से चुनाव लगेंगे. लेकिन अब सलमान ने चुनाव की सभी खबरों पर विराम लगा दिया है. हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने एक ट्वीट किया जिसके जरिए उन्होंने कहा कि, 'ना चुनाव लड़ूंगा और ना किसी पार्टी का प्रचार करूंगा.' साथ ही सलमान खान ने सियासत से तौबा करते हुए यह भी कहा कि, 'चुनाव लड़ने की अटकलों में कोई दम नहीं है.'

बता दें गुरुवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोटरों को प्रेरित करने के लिए सलमान खान और आमिर खान को अपने एक ट्वीट में टैग किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि, 'वोटिंग सिर्फ अधिकार नहीं है बल्कि कर्तव्य भी है. ये वक्त देश के युवाओं को अपने अंदाज में वोट करने के लिए प्रेरित करने का है, जिससे हम अपने लोकतंत्र और देश को मजबूत कर सकें.' पीएम मोदी के इस ट्वीट के सामने आने के बाद सलमान खान ने इसका जवाब भी दिया था.

सलमान ने पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था कि, 'हम लोकतंत्र में रहते हैं, वोट डालना हर भारतीय का कर्तव्य है. मैं हर वोटर से कहूंगा कि अपने अधिकार का इस्तेमाल करें.' आपको बता दें सलमान का जन्म मध्य प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर के पलासिया इलाके में हुआ था. उनका बचपन इंदौर में ही गुजरा हैं और इसके बाद वह मुंबई में शिफ्ट हो गए थे. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही सलमान की फिल्म भारत रिलीज़ होने वाली है.

भंसाली की इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा उनकी इस फिल्म का ट्रेलर

अन्य फिल्मों के जैसे ही 'केसरी' भी हुई ऑनलाइन लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -