अन्य फिल्मों के जैसे ही 'केसरी' भी हुई ऑनलाइन लीक
अन्य फिल्मों के जैसे ही 'केसरी' भी हुई ऑनलाइन लीक
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मोस्ट वांटेड फिल्म 'केसरी' आखिरकार रिलीज़ हुई, जिसका फैंस को बेताबी से इंतज़ार था. 21 मार्च को ये फिल्म रिलीज़ हो गई और रिलीज़ के बाद ही इसका नया गाना भी रिलीज़ हुआ है जिसे आप यहां देख सकते हैं. लेकिन रिलीज़ होते ही इस फिल्म को बड़ा झटका भी लग गया है, यानि जिसका डर था वही हुआ. जो हर फिल्म के साथ हुआ है वैसा ही केसरी के साथ भी हुआ है. आइये जानते हैं.

दरअसल, होली के मौके पर आज रिलीज हुई 'केसरी' कुछ घंटो के भीतर ही ऑनलाइन लीक हो गई है. मिली जानकरी के अनुसार, अक्षय कुमार की ये फिल्म तमिल रॉकर्स पर लीक हुई है. ये साइट हर फिल्म को लीक करता जा रहा है. तमिल रॉकर्स एक पाइरेसी वेबसाइट है जो ऑनलाइन पाइरेटेड कॉपी लीक कर देता है. इस वेबसाइट के जरिए अब तक कई फिल्में ऑनलाइन लीक हुई है. बड़ी से बड़ी फिल्म को लीक कर फिल्मों को नुकसान करवाया है. अब देखा जायेगा केसरी कितने कमा लेती है.

'केसरी' की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें तो फिल्म रिलीज से पहले अनुमान लगाया गया था कि ये फिल्म 18 से 20 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है. फिल्म मेकर्स इस फिल्म को छुट्टियों के दिन रिलीज किया है. अभी तक इसके आंकड़े सामने नहीं आये हैं, लेकिन जल्दी ही ये पता चलेगा कि पहले कितने कमा पाई है. फिल्म को भारत में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वो चाहते थे कि फिल्म को इन छुट्टियों का फायदा हो और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करें. लेकिन अब जब ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गयी है.  

 

Kesari Review : राष्ट्रवाद और देशभक्ति को दर्शाती केसरी, ना करें मिस

'केसरी' के क्लाइमैक्स की कहानी अक्षय कुमार की जुबानी

Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -