भंसाली की इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा
भंसाली की इस बड़ी फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बता दें कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने करण जौहर के चैट शो पर ये खुलासा किया था कि वो संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म को लेकर चर्चा कर रही हैं और इस फिल्म का ऐलान जल्द ही हो सकता है. प्रियंका द्वारा किए गए इस ऐलान के बाद से ही यह कहा जाने लगा था कि वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आएंगी. लेकिन ऐसा नहीं था इस फिल्म में प्रियंका नहीं बल्कि आलिया भट्ट नजर आएंगी. इस खबर के सामने आने के बाद प्रियंका के फैंस का दिल टूट गया है. लेकिन अब एक और खबर प्रियंका से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

सूत्रों की मायने तो संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपने एक ताजा इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि वो प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. भंसाली ने यह भी कहा कि वो फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ नहीं है. इस बारे में बात करते हुए भंसाली ने बताया है कि, 'मुझे गंगूबाई की कहानी बहुत ही ज्यादा पसंद है. ये कहानी मेरे साथ काफी साल से है. मैं इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा से बात कर रहा हूं.'

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपडा पिछले करीब 2 साल से बॉलीवुड से दूर हैं अब वह जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और एक्ट्रेस ज़ायरा वासिम नजर आएंगी. प्रियंका काफी वक्त से हॉलीवुड के अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही थीं.

अन्य फिल्मों के जैसे ही 'केसरी' भी हुई ऑनलाइन लीक

रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे सारा-कार्तिक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

पीएम मोदी बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़, बनी 2019 की बेस्ट कॉमेडी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -