अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा उनकी इस फिल्म का ट्रेलर
अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा उनकी इस फिल्म का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टर अजय देवगन ने हाल ही में एक नई बड़ी बजट की फिल्म, 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की घोषणा की है. इस फिल्म में कई एक्ट्रेस के साथ नज़र आने वाले हैं. बता दें, ये फिल्म एक एयर अफसर की बायोपिक है जिस पर काम जल्दी ही शुरू किया जायेगा. यह एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसे अक्सर भारत का पर्ल हार्बर मोमेंट भी कहा जाता है. टी-सीरीज़ और सिलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी प्रोडक्शन उन्हें स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभाते हुए देखेंगे, जिसमे शानदार कलाकारों की टुकड़ी शामिल होगी, जिसमे संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, राणा दग्गुबाती और एमी विर्क शामिल हैं. इसके अलावा अजय देवगन एक और फिल्म में काम कर रहे हैं जिसका ट्रेलर जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक अजय देवगन की अगली रिलीज़, ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर उनके जन्मदिन पर, यानी 2 अप्रैल को रिलीज़ होगा. इस फिल्म के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं जिसका ट्रेलर एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें अजय का 50 वां जन्मदिन भी उसके साथ मनाया जाएगा. जी हाँ, अजय इस साल 50 साल के हो जायेंगे. इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अजय के फैन क्लबों के लिए एक ट्रीटमेंट होने की उम्मीद है, जो हर साल उनके जन्मदिन के मौके पर उनके घर शिव शक्ति जाया करते हैं. 2 अप्रैल को, उन्हें न केवल एक्टर से मिलने का मौका मिलेगा, बल्कि अजय की नई फिल्म के ट्रेलर भी रीटर्न गिफ्ट में मिलेगा.

‘दे दे प्यार दे’ को एक रोमांटिक कॉमेडी कहा जा रहा है, जिसमें मॉडर्न रिश्ते और शादी के बारे में एक अनोखी बात बताई गयी है. मधुर भंडारकर की दिल तो बच्चा है जी के आठ साल बाद, अर्बन कॉमेडी अजय की रोम-ओम जॉनर को लेकर आ रही है. बता दें कि ‘दे दे प्यार दे’ इस 17 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Bhuj : अजय देगवन की इस फिल्म से जुड़े 5 और एक्टर्स, ये होंगे उनके रोल

अब इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर भूमिका में नज़र आने वाले हैं अजय देवगन

फिल्म RRR में ऐसा किरदार निभाएंगी आलिया, लीक हुई जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -