जोधपुर कोर्ट में सलमान खान की हाजिरी
जोधपुर कोर्ट में सलमान खान की हाजिरी
Share:

अभिनेता सलमान खान के बारे में हमे सुनने में आया है की एक बार फिर से वह जोधपुर कोर्ट में पेश होने वाले है. जी हां सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की अभिनेता सलमान खान आज के अपने एक पूर्व के मामले जी हां हम बात कर रहे है सलमान के आर्म्स एक्ट केस के बारे में जिसके चलते अभिनेता सलमान खान कुछ ही देर में जोधपुर कोर्ट पहुंचने वाले हैं. वह मुंबई स्थित अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से रवाना हो चुके हैं.

सलमान अपने जमानत मुचलकों की तस्दीक करने के लिए शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में हाजिरी देंगे. साल 1998 से सलमान खान के खिलाफ जोधपुर में अवैध तरीके से हथियार रखने और उनसे शिकार करने का मामला चल रहा है. सलमान पर 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म की शूटिंग के दौरान संरक्षित प्रजाति के काले हिरणों का शिकार करने और इसमें गैर-लाइसेंसी हथियारों का इस्तेमाल करने के आरोप हैं.

हालांकि ट्रायल कोर्ट ने उन्हें जनवरी में इस केस में बरी कर दिया था. सलमान खान को बरी किए जाने के फैसले को राज्य सरकार ने सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी. जिसके बाद राज्य सरकार की याचिका पर कोर्ट ने सलमान को नोटिस जारी किया.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने करियर के बुरे दौर से गुज़र रहे है बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा

बंगाली बाला बिपाशा का मियामी बीच पर अय्याशी भरा LOOK

“क्वांटिको सीजन 3” में देसी गर्ल संग नजर आएगी मार्ली मटलिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -