अपने एक्स संग 'नच बलिये 9' में ठुमके लगाएंगी सलमान खान की बहन!
अपने एक्स संग 'नच बलिये 9' में ठुमके लगाएंगी सलमान खान की बहन!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर आने वाले डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए - 9' में एक के बाद एक जोड़ी एलिमिनेट हो रही है. ऐसे में इन दिनों शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री का सभी को इंतज़ार है. वहीं खबरों में आए दिन एक से बढ़कर एक नाम सामने आ रहे हैं जो वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए हैं. वहीं शो में शो के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स अपने डांस से जजों के साथ-साथ दर्शकों का भी दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन इनमे से जीतेगा तो कोई एक ही. वहीं आपको याद हो बीते दिनों शो की कंटेस्टेंट जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का एक थप्पड़ मारने वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं शो से बाहर निकलने के बाद उर्वशी ढोलकिया भी खूब भड़कीं थीं.

अब खबरें यह भी आ रहीं हैं कि शो के मेकर्स वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर टीवी अभिनेत्री आशिका भाटिया से अप्रोच किया है. जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि यह वहीं आशिका है जिन्होंने शो के प्रोड्यूसर सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में उनकी बहन का किरदार निभाया था. आपको बता दें कि खबरें आ रहीं हैं कि आशिका शो में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड मंजुल खट्टर के साथ एंट्री करने वाली हैं.

मंजुल को आप सभी ने टिक टॉक के कई वीडियोस में देखा होगा. बात करें आशिका की तो वह 'परवरिश' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसा भी' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं और आज के समय में वह एक प्रसिद्ध टिक टॉक स्टार भी हैं. वहीं खबरें हैं कि आशिका इन दिनों टिकटॉक स्टार, सात्विक सांखियन को डेट कर रही हैं लेकिन इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

रीम शेख और श्रद्धा आर्या की प्रोफ़ाइल हर दिन चेक करती है यह एक्ट्रेस, ख़ास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -