सलमान खान ने साझा की बेहतरीन तस्वीर, फैंस बोले- बहुत प्यार करते है...
सलमान खान ने साझा की बेहतरीन तस्वीर, फैंस बोले- बहुत प्यार करते है...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस समय सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय दिखाई दे रहे हैं। वह अकसर अपनी तस्वीर तथा वीडियो साझा कर प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं। सलमान खान ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने बाइसेप्स दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसके साथ-साथ प्रशंसकों भी सलमान खान की तस्वीर को लेकर उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। विशेष बात तो यह है कि कुछ ही समय पूर्व साझा हुई इस तस्वीर को अब तक 7 लाख से भी अधिक बार पसंद किया जा चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "जस्ट बीइंग..." उनकी इस तस्वीर को लेकर प्रशंसक तो प्रशंसा कर ही रहे हैं, साथ ही बॉलीवुड तथा टेलीविज़न कलाकार भी सलमान खान की तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। बॉलीवुड तथा टेलीविज़न अभिनेत्री अनिता हसनंदानी ने सलमान खान की तस्वीर पर इमोजी शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं, एक प्रशंसक ने सलमान खान की प्रशंसा करते हुए लिखा, "हम आपसे बहुत प्यार करते हैं सल्लू भाई..."

आपको बता दें कि सलमान खान की आगामी फिल्म 'अंतिम' का हाल ही में एक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसमें वह एक सिक्ख कॉप के तौर पर दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो में सलमान खान का अंदाज तथा उनका स्टाइल प्रशंसा के लायक था। फिल्म अंतिम: द लास्ट ट्रुथ में सलमान खान अभिनेता आयुष शर्मा के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त सलमान खान शीघ्र ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में भी दिखाई देने वाले हैं। 

अलविदा 2020: ये थी इस साल की सबसे बुरी और घटिया फ़िल्में

'कुली नं 1' को IMDB ने दी 1.4 रेटिंग्स, उड़ रहा मजाक

2021 में रिलीज़ होगी इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म, सामने आया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -