'कुली नं 1' को IMDB ने दी 1.4 रेटिंग्स, उड़ रहा मजाक
'कुली नं 1' को IMDB ने दी 1.4 रेटिंग्स, उड़ रहा मजाक
Share:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। जी हाँ, यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर बिलकुल भी खरी नहीं उतर पाई। अब इस समय सोशल मीडिया पर इस फिल्म को जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर सारा और वरुण के फनी मीम्स की बाढ़ सी आ चुकी है। हर कोई तेजी से दोनों के मीम्स बना रहा है। वैसे फिल्म की IMDB रेटिंग भी जारी कर दी गई है, जिसमें इसका प्रदर्शन काफी खराब रहा है।

आपको बता दें कि यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म की रीमेक है। अब कई लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि वरुण को डेविड गोविंदा बनाने निकले थे लेकिन फ्लॉप हो गए। वैसे कई लोग यह भी कह रहे हैं आखिर इसे बनाने की क्या जरूरत थी। आप सभी को बता दें कि IMDB ने भी इस फिल्म के लिए अपनी रेटिंग लिस्ट शेयर की है। फिल्म की रेटिंग 1 है जो सलमान खान की 'रेस 3' से भी कम है। आप देख सकते हैं वरुण धवन की फिल्म को IMDB ने 1.4 रेटिंग्स दी गई है जबकि सलमान खान की फिल्म रेस 3 को 1.9 रेटिंग्स मिली थी।

अब इस रेटिंग को देखने के बाद वरुण और सारा जमकर ट्रोल हो रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि डेविड धवन और वरुण धवन ने पहली बार किसी फिल्म में साथ काम किया है और उसी का नाम 'कुली नं 1' है जो बुरी तरह फ्लॉप हुई है। वैसे इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी, शिखा तलसानिया, साहिल वैद जैसे स्टार्स अहम किरदारों में हैं।

UP बोर्ड की हाईस्कूल-इंटरमीडिएट परीक्षा को लेकर बड़ी खबर, मार्च-अप्रैल में हो सकती है एग्जाम

दक्षिण सुपरस्टार विजय की आगामी फिल्म में हुई पूजा हेगड़े की एंट्री

आईईई ने एशिया प्रशांत क्षेत्र के निदेशक के रूप में की दीपक माथुर की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -