2021 में रिलीज़ होगी इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म, सामने आया पोस्टर

By Bhavesh Bakshi
Dec 29 2020 12:58 PM
2021 में रिलीज़ होगी इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म, सामने आया पोस्टर

मुंबई: साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद पीड़ादायक रहा। इस साल कई दिग्गज कलाकार दुनिया को अलविदा कह गए। इरफान खान के जाने के बाद अब उनकी अंतिम फिल्म को रिलीज करने की तैयारी जारी है। जी हां, उनकी ये अंतिम फिल्म साल 2021 में रिलीज होने वाली है। वैसे तीन वर्ष पूर्व पहले इस फिल्म का प्रीमियर स्विट्जरलैंड के लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में किया जा चुका है।

इरफान की इस अंतिम फिल्म का नाम 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस है। असल में यह फिल्म काफी समय से रिलीज नहीं हुई थी, अब इसके मेकर्स ने इसे रिलीज करने का निर्णय लिया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई है। उन्होंने फिल्म के मोशन पोस्टर को साझा करते हुए लिखा कि, 'इरफान की आखिरी फिल्म...#TheSongOfScorpions...2021 में रिलीज होगी..अनूप सिंह के निर्देशन में बनी है.. पैनोरमा स्पॉटलाइटऔर 70mm टॉकीज द्वारा प्रस्तुत।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के निर्माता नए साल के अवसर पर इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले हैं। हालांकी अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

बता दें कि इरफान के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें याद करते रहते हैं। कुछ दिन पहले बाबिल ने पिता इरफान के साथ अपनी एक फोटो साझा की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, 'झील के किनारे घूमते-घूमते जब मैं जगहें बदलता हूं तो मुझे अच्छा लगता है कि कैसे आज भी आप मेरी रूह को छू जाते हैं। मैनें वह छलांग लगाई थी, ये जानने के बाद कि वो हास्यपद थी। आपने कहा था बस इतना ही तो तुम्हें करना है।' इस भावुक पोस्ट पर इरफान की पत्नी ने भी कमेंट करते हुए लिखा था कि 'इस पल को कैद करने के लिए तुम्हारा ये स्वेटर अभी भी मैंने रखा हुआ है।'

राजेश खन्ना के जन्मदिन पर आता था फूलों से लदा ट्रक, तो ट्विंकल को लगता था ये...

पत्नी को बहुत ही अनोखे अंदाज में अक्षय कुमार ने दी जन्मदिन की बधाई

अमिताभ बच्चन से हुई गलती तो हाथ जोड़कर मांगी महिला से माफ़ी