अलविदा 2020: ये थी इस साल की सबसे बुरी और घटिया फ़िल्में
अलविदा 2020: ये थी इस साल की सबसे बुरी और घटिया फ़िल्में
Share:

साल 2020 में महामारी के कारण बहुत कुछ बुरा-बुरा हुआ. ऐसे में बॉलीवुड की कई फ़िल्में रिलीज हुईं लेकिन बुरी तरह से पीट गईं. अब जब साल के आखिरी महीने के आखिरी दिन चल रहे हैं, तो हम आपको बताते हैं उन फिल्मों के नाम जो साल 2020 की सबसे बेकार फ़िल्में रहीं और दर्शकों ने उन्हें बिलकुल पसंद नहीं किया.

लव आज कल रीमेक- इम्तियाज अली ने 'लव आज कल' के रीमेक को बनाकर सभी का दिल तोड़ दिया. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ इम्तियाज ने अपनी सुपरहिट फिल्म को रिक्रिएट किया लेकिन यह फ्लॉप हो गई.

'बागी 3'- टाइगर श्रॉफ की मार्शल आर्ट को लोग पसंद करते हैं लेकिन बागी 3 में ऐसा कुछ नहीं हुआ. अहमद खान की एक्शन फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म, 'बागी 3' को लोगों ने बिलकुल पसंद नहीं किया. इस फिल्म में कोई 'मसाला' नहीं था और इसी कारण लोग इसे पसंद नहीं कर पाए. इसमें रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, श्रद्धा कपूर नजर आए थे.

'मिसेज सीरियल किलर'- जैकलीन फर्नांडीज और मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' को भी लोगों ने बिलकुल प्यार नहीं दिया. इस फिल्म ने भी लोगों के दिलों को तोड़ दिया. फिल्म की कहानी भी लोगों को पच नहीं सकी और इसी वजह से फिल्म बुरी तरह पीटी.

'सड़क 2' - इस फिल्म का तो पोस्टर सामने आने के बाद ही इसे भद्दा रिस्पॉन्स मिला था. ट्रेलर आया तो और गंदा रिएक्शन मिला. उसके बाद जब यह फिल्म रिलीज हुई तो बुरी तरह पीट गई. फिल्म को पहले दिन से ही बहुत बुराइयों का सामना करना पड़ा. इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आईं लेकिन लोगों को फिल्म बिलकुल अच्छी नहीं लगी.

'दुर्गामती' - भूमि पेडनेकर स्टारर 'दुर्गामती' अतीत और भविष्य की एक भूलभुलैया कहानी थी, जिसे देखने के बाद लोगों ने पसंद नहीं किया. हॉरर-थ्रिलर फिल्म सभी को बोर कर गई और लोग इसे अच्छा नहीं कह पाए.

नयी तस्वीरों में बिलकुल प्रिंसेस नजर आईं अंकिता लोखंडे

SSC CGL 2020-2021 की अधिसूचना हुई जारी, जानिए पूरा विवरण

अर्जेंटीना में 7,216 नए कोरोना केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -