शर्टलेस नजर आए सलमान, कहा- मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं
शर्टलेस नजर आए सलमान, कहा- मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं
Share:

बॉलीवुड अभिनेता एक्टर सलमान खान फिल्म भारत की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जा रहे हैं. सलमान खान अब अक्सर ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी फैमिली, तो कभी वर्कआउट संग फोटो और वीडियो साझा करते रहते हैं. बता दें कि अब सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नई तस्वीर साझा की गई है.

बता दें कि नई फोटो में सलमान खान शर्टलेस नजर आ रहे हैं और सलमान की ये नई फोटो उनके वर्कआउट सेशन के बाद की है. अभिनेता सलमान ने अपनी नई फोटो को कैप्शन दिया है कि, 'अगर दिखना है, बीट करना है, मारना है, तो मेहनत करके अपना लेवल बढ़ाकर काम से मारो. मेहनत करने से अच्छा कुछ नहीं है.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही सलमान की फिल्म दबंग 3 आने वाली है और इस फिल्म में सलमान 20 साल के लड़के का किरदार निभाते दिखाई देंगे. साथ ही अपने इस यंग लड़के के किरदार के लिए सलमान अपना वजन भी खूब कम कर रहे हैं, जिसके लिए सलमान घंटों जिम में इंटेंस वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में आए मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फिल्म में दिखाए गए फ्लेशबैक सीन में सलमान 20 साल के लड़के के किरदार में दिखेंगे और इसी लुक में फिट होने के लिए सलमान जमकर मेहनत इन दिनों कर रहे हैं.' इस फिल्म को इस साल 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. 

 

Video : पार्टी में अपने सेक्सी लेग और क्लीवेज दिखती नज़र आई राखी सावंत

किस कारण अमिताभ ने कहा,- 'मैं नहीं हूँ बिग बी'

Midnight Delhi : ब्लेडमैन के किरदार के लिए असली पुलिस से मिलेंगे अंशुमान झा

पत्नी नहीं आयुष्मान की भाई लग रही हो, तो ताहिरा से मिला यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -