किस कारण अमिताभ ने कहा,- 'मैं नहीं हूँ बिग बी'

सदी के महानायक कहलाने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सालों से 'बिग बी' नाम से जाने जाते हैं. यह नाम उन्हें मीडिया ने दिया और धीरे-धीरे वो इसी नाम से जाने जाने लगे. अब सभी इसी के नाम से जानते हैं और ये नाम उन्हें अब सूट भी करता है. समय-समय पर इससे मिलते-जुलते नामों को भी 'बिग बी' नाम देने की कोशिश की गई लेकिन इस नाम पर अमिताभ का ही कब्जा रहा. लेकिन बता दें, हाल ही में अमिताभ ने ये मान लिया है कि वो बिग बी नहीं है. आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ है. 

दरअसल, हाल ही में महिन्द्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनन्द महिन्द्रा ने बिग बी के बारे में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने 'बिग बी' पर चुटकी ली है. अमिताभ ने भी इसे रीट्वीट करते हुए रिप्लाई किया. इस बारे में आनन्द ने लिखा, 'माफी चाहता हूं, इस हफ्ते सिर्फ एक 'बिग बी' है और वह है बिग बजट.' बता दें कि 5 जुलाई को नई सरकार अपना पहला केन्द्रीय बजट पेश करने जा रही है. मीडिया के साथ ही पूरे देश की नजरें इस बजट पर हैं. हर तरफ बजट की ही चर्चा हो रही है. वहीं इससे हुडा बिग बी ने भी जवाब दिया जो बेहद ही मज़ेदार है. 

अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'हाहाहा... बिग बी मीडिया द्वारा दिया गया नाम है. मैं इससे कभी सहमत नहीं हुआ. आपने जिस बिग बी का उल्लेख किया है, इस हफ्ते वही मीडिया में रहेगा.' फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन 'गुलाबो सीताबो' में नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग जारी है. 

KBC 11 : जल्दी ही सामने आयेग शो का प्रीमियर

लखनऊ की गलियों में घूम रहे हैं अमिताभ बच्चन, लेकिन कोई नही पहचान पा रहा

रूला भी सकती है और हंसा भी सकती है यह फोटो, 'महानायक' ने की पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -