Midnight Delhi : ब्लेडमैन के किरदार के लिए असली पुलिस से मिलेंगे अंशुमान झा
Midnight Delhi : ब्लेडमैन के किरदार के लिए असली पुलिस से मिलेंगे अंशुमान झा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अंशुमन झा अपनी आने वाली फिल्म 'मिडनाइट दिल्ली' में असल जिंदगी के सीरियल किलर 'ब्लेडमैन' का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म में अपने इसी किरदार की तैयारी के चलते अंशुमन ने दिल्ली में पुलिसकर्मियों से मुलाकात की. इसके लिए वो अपनी पूरी तैयारी कर रहे हैं ताकि किरदार में कोई मि ना आये. वहीं बता दें, निर्देशक राकेश रावत की फिल्म 'मिडनाइट दिल्ली' दिल्ली के कुख्यात सीरियल किलर राकेश रावत के अपराधों की सच्ची घटनाओं पर आधारित है. आइये जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, 'मिडनाइट दिल्ली' सच्ची घटना पर आधारित है जो निर्दोष महिलाओं पर सर्जिकल ब्लेड्स से हमला करता था जिसके लिए बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. इस किरदार की तैयारी के लिए अंशुमन दिल्ली के कुछ पुलिस अफसरों से मिले जो इस केस से जुड़े हुए थे. इंटरनेट पर ब्लेडमैन के बारे में जानकारी हासिल करने के अलावा वह पुलिस से मिले ताकि वह ब्लेडमैन के व्यवहार और उसकी बॉडी लैंग्वेज के बारे में बारीकी से समझ सकें. यानि अंशुमान इसमें एक अजीब शख्स का किरदार निभाने वाले हैं. 

वहीं अंशुमन ने एक बयान में कहा कि इस किरदार के बारे में उन्होंने जितनी भी जांच-पड़ताल की उसने इस किरदार से जुड़े तथ्यों को समझने में उनकी मदद की. हालांकि आखिरकार एक कलाकार की कल्पनाशक्ति ही सबसे बड़ा साधन है. एक कलाकार के तौर पर किसी बुरे किरदार को निभाने में बड़ा मजा आता है क्योंकि इसमें आपको काफी कुछ सोचने को मिलता है. 

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड तो बोले स्वामी चक्रपाणि, सीख लें हिंदू एक्ट्रेसेज

सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस

मोदी से मिले अनुपम खेर, कहा- वे मेरे लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -