फिल्म के लिए भीख मांग रहे सलमान डायरेक्टर नहीं उठा रहे फ़ोन

फिल्म के लिए भीख मांग रहे सलमान डायरेक्टर नहीं उठा रहे फ़ोन

इन दिनों सलमान खान बिग बॉस 12 के सीजन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसके बाद में वह फिर से अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हो जाएगे। जो अगले साल 2019 में ईद पर रीलिज हो रही है। लेकिन इन सभी के बीच में सलमान खान और संजयलीला भंसाली दोनों ही एक — दूसरे के साथ में फिल्म करना चाहते है लेकिन संजय इन दिनों सलमान का फोन नहीं उठा रहे हैं। खबर यह थी कि संजय सलमान के साथ में फिल्म 'इंशाअललाह' बनाना चाहते है लेकिन उसकी डेट पोस्टपोन हो चुकी है। लेकिन जब सलमान से इस मूवी को लेकर सवाल किया गया तो जानिए उन्होंने क्या कहा..?

Bigg Boss-12 : दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं ये हॉट बहनों की जोड़ी

सलमान से बिग—बॉस 12 के सीजन के ओपनिंग के दौरान फिल्म इंशाअल्लाह के बारे में पूछा तो सलमान ने कहा कि मैंने अभी तक इस ​फिल्म की कहानी सिर्फ एक लाइन में सुनी है। पूरी कहानी अभी पता नही है। वहीं इसे लेकर अभी डेट भी पोस्टपोन हो चुकी है। खबरों के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि वह संजय को बार—बार कॉल कर रहे हैं लेेकिन वह फोन नहीं उठा रहे हैं। 

समुद्र किनारे दिखा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का हॉट लुक

गौरतलब है कि फिल्म इंशाअल्लाह 2020 में ईद के दिन रीलिज होने वाली है लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। वहीं यह भी खबर आ रही है कि फिल्म भारत के बाद में ​सलमान जल्द ही दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे लेकिन इस फिल्म में उनके अपोजिट कौन होगा यह अभी नहीं पता चला है।  

बॉलीवुड अपडेट

सल्लू मियां की जोड़ीदार बनना चाहती हैं कैटरीना, खुद किया खुलासा

दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

लव जिहाद पर विहिप का हल्ला बोल, घर-घर जाकर करेंगे प्रचार

?