सल्लू मियां की जोड़ीदार बनना चाहती हैं कैटरीना, खुद किया खुलासा

बिगबॉस का हर सीजन ही हर बार दर्शकों को खूब पसंद आता है और इसी को देखते हुए इस बार मेकर्स बिगबॉस सीजन-12 को 15 दिन पहले ही शुरू कर रहे हैं. बिगबॉस के होस्ट सलमान खान के बिना तो जैसे ये शो अधूरा-सा है और इसलिए इस बार भी बिगबॉस-12 में सलमान खान ही शो होस्ट करते हुए नजर आएंगे. पिछले कुछ समय से ऐसा सुनने में आ रहा था कि इस बार सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी बिगबॉस होस्ट करते हुए नजर आने वाली हैं. हाल ही में सलमान ने इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पोल खोल दी है.

सलमान ने मंगलवार को ही शो का शुभारंभ गोवा में किया. इस दौरान सल्लू मियां ने मीडिया से भी बातचीत की. स्पॉटबॉय की खबर की माने तो जब सलमान से पूछा गया कि क्या कैटरीना कैफ उनके साथ इस बार स्टेज शेयर करने वाली हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 'एक दिन पुछा कि क्या बिग बॉस 12 जोड़ियों में होने वाला है? जब मैंने बाद में उसे पुछा कि क्यों तो उन्होंने कहा, तुम जो अचानक करते हो वो करते रहो और मैं स्क्रिप्ट फॉलो करूंगी. मैंने उन्हें पुछा कि वो कितना चार्ज करेंगी तो उन्होंने कहा जो मैं लेता हूं उसका वो आधा लेंगी.'

आपको बात दें बिगबॉस सीजन-12 की शुरुआत 16 सितम्बर से हो रही है. इस बार शो में कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर नजर आने वाले हैं. अब तक बिगबॉस के तीन धमाकेदार प्रोमो भी सामने आ चुके हैं जिसे देखने के बाद दर्शकों का इस शो को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है.

Bigg Boss-12 : भारती और उनके पति की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

सलमान नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था बिगबॉस की पहली पसंद

बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -