कुर्ता पहने काफी हैंडसम नजर आए सलमान, 'भारत' का नया लुक वायरल
कुर्ता पहने काफी हैंडसम नजर आए सलमान, 'भारत' का नया लुक वायरल
Share:

सलमान खान के फैन्स को अब सिर्फ उनकी आगामी फिल्म भारत का इंतजार है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस साल ईद के मौके पर फिल्म रिलीज के आजाएगी. ऐसे में अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सलमान फिल्म से जुड़ी तस्वीरें भी अक्सर शेयर कर रहे हैं. वहीं बीते कुछ दिनों पहले ही एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी होने की सूचना दी थी, तो अब एक नई जानकारी सामने आई हैं. 

अब सलमान की भारत के सेट से एक और तस्वीर सामने आई है और जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं. उनका यह नया लुक काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इसे  फिल्म निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. देखते हे देखते तस्वीर काफी वायरल हो चुकी है. 

सलमान अपनी इस नई तस्वीर में सफेद रंग के कुर्ते-पायजामाऔर सनग्लास में बहुत दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले कटरीना कैफ की एक बीच की वीडियो भी वायरल हो रही थी, इस फिल्म में कैटरीना भी अहम किरदार में हैं. बता दें कि हाल ही में उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या दो करोड़ से पार हो गई हैं और इसलिए उन्हों एक नया वीडियो शेयर किया था. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी. 

 

BJP के खिलाफ 600 कलाकार, अनुपम खेर ने भी माना सही है

'गुड न्यूज़' के वायरल वीडियो में दिखी 'सूर्यवंशी' की झलक, क्या है कनेक्शन

विवेक के समर्थन में आई काजल, भावुक अभिनेता ने लिखा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -