'गुड न्यूज़' के वायरल वीडियो में दिखी 'सूर्यवंशी' की झलक, क्या है कनेक्शन

Apr 07 2019 10:28 AM
'गुड न्यूज़' के वायरल वीडियो में दिखी 'सूर्यवंशी' की झलक, क्या है कनेक्शन

बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार और करीना कपूर खान जल्दी ही अपनी फिल्म के जरिए 'गुड न्यूज' देने वाले हैं. इस फिल्म का इतंजार कर रहे फैंस के लिए नई जानकारी ये है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने बेहद नायाब तरीके से दी है. काफी समय से इस फिल्म के लिए लोग इंतज़ार कर रहे हैं और हाल ही में उनके एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म की एक झलक देखने को मिली है. 

एक्टर अक्षय ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो डाला है जिसमें आईवीएफ लैब रुम के बाहर दिलजीत दोसांझ मुंह से एंबुलैंस के सायरन की आवाज निकालते हैं. आप देख ही सकते हैं इसके बाद अक्षय भी आ जाते हैं. वहीं दिलजीत का साथ देने के लिए तुरंत ही अक्षय कुमार और किआरा आडवाणी भी बीच में आ जाती है. इसके बाद इन तीनों की तिकड़ी को ज्वॉाइन करती है बेबो. करीना कपूर खान पहले ही इस फिल्म के सेट से नकली बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर आग लगा चुकी है. दोबार उन्हें प्रेग्नेंट देखना (झूठा ही सही) कई फैंस को घायल कर गया.

लेकिन बेबी बंप के साथ करीना कपूर खान पूरे स्वैग में दिखी थी. अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका ऐलान कुछ ऐसे किया गया है. इस वीडियो में जब सायरन की आवाज आती है तो वो हमें उनकी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की याद दिला देती है. वीडियो में बजने वाला सायरन एंबुलैंस ही नहीं, पुलिस की गाड़ी वाले सायरन की तरह भी लगता है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिसमैन के किरदार में दिखाई देंगे.

दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक

हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं

शाहिद कपूर बोले, भीतर के कबीर सिंह को खोजिए, धाँसू टीजर पोस्टर रिलीज