BJP के खिलाफ 600 कलाकार, अनुपम खेर ने भी माना सही है
BJP के खिलाफ 600 कलाकार, अनुपम खेर ने भी माना सही है
Share:

अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर उन कलाकारों को लेकर निशाना साधा है जिन्होंने हाल ही में भाजपा को वोट नहीं करने की अपील की थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस कड़ी में बॉलीवुड और कला के क्षेत्र से अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा हैं कि, "तो हमारी ही बिरादरी के कुछ लोगों ने एक लेटर जारी कर आने वाले चुनाव में वर्तमान सरकार को वोट नहीं करने की अपील की है जिसे जनता ने खुद संवैधानिक तरीके से चुन लिया है." 

आगे अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "दूसरे शब्दों में कहा जाए तो वे आधिकारिक रूप से विपक्ष के लिए कैंपेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. अच्छा है. कम से कम अब वे दिखावा नहीं कर रहे हैं. शानदार." जानकारी के मुताबिक, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह समेत थियेटर और आर्ट से जुड़ी कुल 600 से अधिक हस्तियों ने बीजेपी को वोट ना देने की अपील की थी. वे इसके विरोध में उतरे थे. इसमें प्रमुख रूप से  अमोल पालेकर, नसीरूद्दीन शाह, गिरीश कर्नाड, एमके रैना और ऊषा गांगुली जैसे चर्चित नाम है. 

लेटर में क्या हैं खास ?

सितारों द्वारा जारी लेटर में लिखा था कि "आगामी लोकसभा चुनाव देश के इतिहास के सबसे अधिक गंभीर चुनाव होंगे.. आज गीत, नृत्य, हास्य सब कुछ खतरे में है. साथ ही आपको बता दें कि हमारा न्यारा संविधान खतरे में पड़ा हुआ है. वहीं सरकार ने उन संस्थाओं का गला भी घोंट दिया है जहां तर्क, बहस और असहमति का विकास होता हैं. वहीं किसी लोकतंत्र को सबसे कमजोर और सबसे अधिक वंचित लोग को सशक्त बनाया जाना चाहिए."

हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं

पूरा शरीर ढंका, फिर भी दिखना था जो दिखा, मॉडल की सेक्सी तस्वीर वायरल

नई तस्वीरों से इस मॉडल ने बुझाई फैंस की प्यास, जरा संभलकर देखें तस्वीरें

इस मॉडल को देखकर छूट जाएंगे आपके छक्के, तस्वीरें ला देगी पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -