ख़बरों में छाया इस मशहूर कपल का फोटोशूट
ख़बरों में छाया इस मशहूर कपल का फोटोशूट
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने अपने बेहतरीन अभिनय से घर-घर में पहचान हासिल की है। अक्सर मोनालिसा किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी ही रहती हैं। विशेष रूप से अपने लुक्स के कारण वह लोगों का ध्यान खींच रही हैं। अब फिर से अभिनेत्री का नया फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है।

मोनालिसा अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी जुड़ी रहने का प्रयास करती हैं। वही इस बार उन्होंने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फोटोशूट कराया है। नई तस्वीरों में मोनालिसा और विक्रांत को ब्लैक ड्रेस में देखा जा रहा है। इस के चलते मोनालिसा ने  ब्लैक नेकलाइन टॉप पहना है। मोनालिसा ने अपने इस लुक सटल बेस और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है। वहीं, विक्रांत भी बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं।

वही तस्वीरों में मोनालिसा और विक्रांत काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमेस्ट्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अब प्रशंसकों के बीच इस फोटोशूट को बहुत पसंद किया जा रहा है। कुछ मिनटों में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वही बात यदि मोनालिसा के वर्क फ्रंट की करें तो वह वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर ख़बरों में हैं। इस सीरीज में उनके साथ रश्मि देसाई भी नजर आएंगी। उन्हें पिछली बार टेलीविज़न शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था। इस शो में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ प्रतियोगी के रूप में नजर आई थीं।

सुजैन खान की पार्टी में तेजस्वी-करण ने मचाया धमाल, लुक ने जीता फैंस का दिल

जिसके कारण ट्रोलिंग का शिकार हुआ था इंडियन आइडल, वही गेस्ट बनकर लौटा

अपनी सास को लेकर कैटरीना कैफ ने दे डाला बड़ा बयान, बोली- 'मम्मी जी जबरदस्ती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -