VIDEO! बिग बॉस 16 से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोईं ये एक्ट्रेस
VIDEO! बिग बॉस 16 से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोईं ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक हैं। ऐसे में अब्दू को घर से बेघर करना सलमान खान को पसंद नहीं आया। अब्दू को नॉमिनेट करने पर सलमान ने प्रतियोगियों को जमकर लताड़ लगाई। सलमान ने गुस्से में अब्दू को शो से बाहर करने की बात कह दी। 

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने अब्दू रोजिक को बिग बॉस 16 का सबसे बेस्ट प्रतियोगी बताया। सलमान ने कहा कि उन्हें अब्दू पर गर्व है। अब्दू शो के इकलौते ऐसे प्रतियोगी हैं, जो ना लड़ाई करते हैं, ना फालतू की बातें करते हैं, ना किसे से पंगे लेते हैं फिर भी शो के सबसे मनोरंजक प्रतियोगी हैं। अब्दू रोजिक को इस सप्ताह प्रतियोगियों ने घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया। मगर सलमान खान को ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ। अब्दू को नॉमिनेट करने पर सलमान ने प्रतियोगियों को जमकर फटकार लगाई और कहा कि वो इस शो में रहना सबसे अधिक डिजर्व करते हैं।  

अब्दू को नॉमिनेट करने पर सलमान खान इतना नाराज हो जाते हैं कि वो प्रतियोगियों को सबक सिखाने के लिए एक ऐसा फैसला सुनाते हैं, जिससे हर कोई दंग रह जाता है। शो के प्रोमो में सलमान खान बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं। वे गुस्से में प्रतियोगियों से बोलते हैं- आप अब्दू को नॉमिनेट करते हो ये कहकर की स्ट्रॉन्ग है। परिणाम देखना है आपको? अब्दू छोड़कर जा रहा है घर। ये सुनकर सभी प्रतियोगी शॉक्ड हो जाते हैं। अब्दू रोजिक के घर से बाहर होने की बात पर निम्रत कौर अहलूवालिया रोने लगती हैं। उनकी आंखों आंसू बहने लगते हैं। निम्रत रोते हुए बोलती हैं- नो सर... प्लीज नो सर। वही अब अब्दू शो से वाकई में बाहर हो जाएंगे या नहीं ये तो आगामी एपिसोड में ही पता चलेगा। मगर अब्दू रोजिक के घर से बाहर होने वाली बात ने प्रतियोगियों के साथ देश भर के लोगों को परेशान कर दिया है। 

शहनाज गिल के नए फोटोशूट ने खींचा लोगों का ध्यान

ख़बरों में छाया इस मशहूर कपल का फोटोशूट

ब्लैक साड़ी पहन तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -