बिग बॉस 12: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बच गईं दीपिका, ये रहा सबूत!
बिग बॉस 12: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बच गईं दीपिका, ये रहा सबूत!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में जमकर लड़ाइयां हो रहीं हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में एक टास्क चल रहा है जिसमे सबके राज खुल रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस के सीजन 12 में घर के अंदर हर कंटेस्टेंट्स यह चाह रहा है वह जीत जाए. ऐसे में इन दिनों शिवाशीष और दीपक के बीच कप्तानी को लेकर लड़ाई हो रही है. बीते कल बिग बॉस के घर में कैप्टंसी टास्क दिया गया है, जिसमें चुनिंदा कंटेस्टेंट्स के नाम इस रेस में शामिल हैं.

 

आपको बता दें कि शो में दीपक ठाकुर और शिवाशीष के बीच में कैप्टंसी टास्क को लेकर कॉम्पिटीशन नजर आया और लक्जरी बजट टास्क जीतने के बाद दीपक और शिवाशीष को टास्क दिया जाता है जिसमें उन्हें अन्य कंटेस्टेंट्स के सीक्रेट को इशारों में समझना होंगे. जी हाँ, बीते कल के एपिसोड में घर के सदस्यों में से 4 लोगों के सीक्रेट्स सामने आए थे और उस वक्त दीपक और शिवाशीष ने 2 सीक्रेट्स का सही अंदाजा लगा लिया था इस वजह से दोनों बराबरी पर हैं. ऐसे में शिवाशीष और दीपक ने एक दूसरे को अन्य सदस्यों को लेकर सही उत्तर बताए थे. अब इस दौरान आज भी कुछ सवाल सामने आने वाले हैं.

 

आज एक सवाल आएगा कि 'मैंने खुद को कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचा लिया' उसके बाद सबकी निगाहें दीपिका पर होंगी. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर इस एपिसोड की एक फुटेज सामने आई है जिसे लोग काफी शेयर कर रहे हैं. इस फुटेज में दीपिका अपना सीक्रेट इशारों में बताती नजर आती हैं. इस वीडियो में दीपिका कहती हैं- ‘मैं एक एक्ट्रेस हूं और मैं ‘काउच’ पर बैठी हूं’ दीपिका द्वारा यह इशारा यह बता रहा है कि वह अपना सीक्रेट बता रहीं हैं और उनके यह बताने के बाद घरवाले रिएक्शन क्या देते हैं यह देखना लाजवाब होगा.

बिग बॉस 12: घर में होगी इस एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 12: खुल रहे हैं सबके अनजाने राज, हुआ श्री और जसलीन के रिश्ते का पर्दाफ़ाश

बिकिनी पहनकर आग लगा रही है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -