सुनील ग्रोवर के बाद अब यह टीवी एक्टर करेगा सलमान खान के साथ फिल्म
सुनील ग्रोवर के बाद अब यह टीवी एक्टर करेगा सलमान खान के साथ फिल्म
Share:

आजकल आए दिन बॉलीवुड में कोई नया चेहरा देखने को मिल रहा है. ऐसे में कई बार टीवी के कई सेलेब्स भी बॉलीवुड में दिखाई जाते हैं. जैसे इन दिनों मौनी रॉय टीवी की दुनिया छोड़ बॉलीवुड में जा चुकीं हैं. वहीं अब एक और टीवी एक्टर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार नए टीवी शो 'लेडीज़ स्पेशल' में नज़र आ रहे नए एक्टर साहिल चड्ढा को आप जल्द ही बॉलीवुड में देखेंगे. जी हाँ, यह जानकारी मिली है कि साहिल जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि साहिल चड्ढा एक थिअटर आर्टिस्ट हैं और अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर वह खूब एक्साइटेड हैं. जी हाँ, साहिल पिछले कई सालों से फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रहे थे, लेकिन उन्हें कोई अच्छा ऑफर नहीं मिला और अब उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिल चुका है. हाल ही में अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए साहिल ने कहा, 'मैं हरियाणा से हूं और बाकी संघर्षशील लोगों की तरह मैंने भी यह सोचना शुरू कर दिया था कि ऑडिशन देना ही मेरा रोज़ का काम है. मैं भी अपने किरदारों को लेकर काफी चूज़ी रहा. 'लेडीज़ स्पेशल' अन्य सास-बहू ड्रामा सीरियल्स जैसा नहीं है. मैंने सोचा कि इसमें मेरा किरदार काफी चैलेंजिंग होगा.'

आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए साहिल ने कहा, 'पहले मुझे टीवी शोज़ देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं था, लेकिन बाद में महसूस किया कि इन्हें देखने वाले लोगों की संख्या भी अच्छी खासी है. अगर सास-बहू ड्रामा और सुपरनैचरल शोज बनाए जा रहे हैं तो जरूर उनकी डिमांड होगी, लेकिन मैं हमेशा ही ऐसे टीवी शो से डेब्यू करना चाहता था जो वास्तविक लगे.' आपको बता दें कि वह जल्द ही फिल्म भारत में नजर आ सकते हैं.

एक बार फिर नागिन बेला ने दिखाई अपनी हॉटनेस

बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म

बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -