एक बार फिर नागिन बेला ने दिखाई अपनी क्यूटनेस
एक बार फिर नागिन बेला ने दिखाई अपनी क्यूटनेस
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं गंवा रहीं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों आपने सेक्सी अवतार के कारण सुर्खियों में छाई हुईं हैं और हाल ही में एक बार फिर से उनकी हॉटनेस निखर कर सामने आई है. सुरभि इन दिनों लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं कि वह इन दिनों लगातार हॉट होती हुईं नजर आ रहीं हैं और इसी दरम्यान उन्होंने एक बार फिर अपना हॉट अंदाज दिखाया है.

हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सुरभि ने लिखा है Last night at @ginnichatrath and @kapilsharma wedding reception many many congratulations guys #rabnebanadijodiWearing @kalkifashion Styled by @anusoru Clicked by @deepikasdeepclicks जी दरअसल वह इस अंदाज में कपिल और गिन्नी के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आईं थीं जहाँ की तस्वीरों को उन्होंने शेयर किया है. वहीं इन तस्वीरों में वह वाकई में हर की परी लग रहीं हैं. सुरभि सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं.

उन्होंने एक तस्वीर कार के सामने खड़े होकर क्लिक करवाई है और लिखा है Happiness is wearing good clothes इसमें वह बहुत दिलकश अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी ने उनका ऐसा हॉट अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा यह वाकई में बहुत कमाल लग रहा है.

क्रिसमस के पहले लगातार बोल्डनेस दिखा रहीं हैं मौनी रॉय

क्रिसमस के पहले मौनी रॉय ने दिखाया दिलकश अंदाज

अभी से क्रिसमस की तैयारियों में जुट गईं हैं नागिन विशाखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -