सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत आज रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म बुधवार (5 जून) को ईद पर रिलीज हुईं है. सलमान इस फिल्म में 5 अलग-अलग लुक्स में आपको देखने को मिलेंगे. इसके अलावा भी कई ऐसे बड़े कारण हैं जिसकी वजह से सुपरस्टार सलमान खान की यह फिल्म बेहद खास हो जाती है. तो आइए जानें कुछ खास बातों के बारे में...

1. UAE और गल्फ देशों में बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज..

फिल्म को गल्फ देशों और UAE में कुल 121 लोकेशन्स पर रिलीज किया जाना है. यह बॉलीवुड की तरफ से इन दोनों ही जगहों पर अब तक की सबसे बड़ी रिलीज भी साबित होगी.

2. ऑस्ट्रेलिया में 75+ लोकेशन्स पर रिलीज:

ख़ास बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया में सलमान और कैटरीना की यह फिल्म 75 से ज्यादा लोकेशन्स पर रिलीज होगी. सलमान और कटरीना कैफ स्टारर भारत की इतनी व्यापक रिलीज को देखते हुए इसके बिजनेस से काफी उम्मीदें भी लगाई जा रही हैं.

3. सऊदी अरब और भारत में आज एक साथ रिलीज...

सऊदी अरब और भारत में जब कोई फिल्म रिलीज होती हैं तो दोनों की रिलीज डेट आम तौर पर एक नहीं होती है और सऊदी अरब में फिल्म को या तो एक दिन पहले रिलीज किया जाता है या एक दिन बाद. लेकिन इस बार आज हे सोनों दशों में एक साथ फिल्म रिलीज हुईं है. 

4. 70 देशों में रिलीज...

फिल्म से जुड़ी सबसे बड़े बात यह है कि फिल्म 70 देशों में 1300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी. जबकि अकेले भारत में ही भारत फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर जलवा बिखेरने आ रही है. 

 

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'कलंक', जानिए किसने ली जिम्मेदारी ?

सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई

Modi Collection : 7 दिन में बजट से डबल कमा चुकी विवेक ओबेरॉय की फिल्म

'क्रैक फाइटर' के इस गाने ने दर्शको को किया क्रेजी, भर-भर के मिले लाइक्स