बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'कलंक', जानिए किसने ली जिम्मेदारी ?

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'कलंक', जानिए किसने ली जिम्मेदारी ?

धर्मा प्रॉडक्‍शन की हालिया रिलीज मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'कलंक' के फ्लॉप होने से उसे एक बड़ा सा झटका लगा है. करण जौहर के प्रॉडक्‍शन हाउस को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें थीं लेकिन यह उस पर खरी उतरने में नाकाम रही. 

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान करण ने 'कलंक' के फेल होने और वह इससे कैसे निपटे, को लेकर कुछ बातें की है. साथ ही उन्होंने इसकी असफलता की जिम्मेदारी भी खुद ही ली है. कारन ने कहा, 'मैं और मेरे डायरेक्‍टर अभिषेक वर्मन ने बैठकर बात की कि कहां गलती हुई. धर्मा जो भी फिल्‍में प्रड्यूस करेगी, उसकी हर फिल्म के साथ मुझे जुड़ना होगा क्‍योंकि मैं सिर्फ प्रड्यूसर नहीं हूं, मैं क्रिएटिव प्रड्यूसर हूं.' 

साथ ही आगे करण ने फिल्‍म क खराब प्रदर्शन की जिम्‍मेदारी लेते हुए कहा है कि, 'जब कलंक फेल हुई तो मैं भी फेल हुआ. मैं पुराना हूं, समझदार हूं और मुझे इसकी ज्‍यादा जानकारी है कि क्‍या चलेगा और क्‍या नहीं। अगर फिल्‍म नहीं चली तो यह मेरी जिम्‍मेदारी ही है. आगे वे कहते हैं कि 'मुझे लगता है कि इसमें जो मटीरियल था, उसके बारे में मुझे एक नहीं बल्कि 15 साल से पता था और यह एक ऐसी फिल्‍म थी जो मेरे दिल के करीब थी और शायद यही वजह है कि मैंने कहीं न कहीं निष्‍पक्षता को इसमें खो दिया. बता दें कि इस साल 17 अप्रैल को रिलीज हुईं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और वरुण धवन जैसे कलाकार नजर आए थे. 

 

रिलीज से पहले हिट सलमान की 'भारत', नेपाली फैन क्लब ने बुक किया पूरा शो

Modi Collection : 7 दिन में बजट से डबल कमा चुकी विवेक ओबेरॉय की फिल्म

Modi Collection ; पीएम मोदी बायोपिक ने अब तक कमाए इतने करोड़

IMW Collection : 4थे दिन भी सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म