Modi Collection : 7 दिन में बजट से डबल कमा चुकी विवेक ओबेरॉय की फिल्म
Modi Collection : 7 दिन में बजट से डबल कमा चुकी विवेक ओबेरॉय की फिल्म
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है. इस फिल्म को एक हफ्ता हो चुका है और फिलंम धीरे-धीरे आग बढ़ रही है. इस दिन रिलीज हुई बाकी फिल्मों की अपेक्षा अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, विवेक ओबेरॉय  की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. आइये जानते हैं अब तक कितनी कमाई हुई. 

7 दिन में ये फिल्म अपनी पकड़ बनाये हुए है. रिपोर्ट के अनुसासर पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने सात दिन में लगभग 17.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि फिल्म का बजट लगभग 8 करोड़ रुपये बताया जाता है और इसे देश में लगभग 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म ने पहले हफ्ते में अपनी लागत का दोगुना कमा लिया है, और माना जा रहा है कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में भी कमाल करेगी. 

पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है जबकि फिल्म को डायरेक्टर ओमंग कुमार ने किया है. ओमंग कुमार इससे पहले 'सरबजीत' और 'मैरी कौम' जैसी फिल्में भी डायरेक्ट कर चुके हैं. चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को रिलीज करने पर हंगामा हो गया था, इसलिए फिल्म को चुनाव नतीजे आने के बाद 24 मई को रिलीज किया गया था. 

Modi Collection ; पीएम मोदी बायोपिक ने अब तक कमाए इतने करोड़

Modi Collection : अर्जुन की फिल्म से आगे निकली पीएम मोदी की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -