सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई
सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई
Share:

17 मई को दो सप्ताह पहले रिलीज हुई अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है और अच्छी कमाई करने में लगी हुईं है. 17 मई को रिलीज हुई फिल्म ने दो हफ्ते में अब तक 84 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. आने वाले हफ्ते में सलमान खान की फिल्म 'भारत' रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के पास कमाई करने के लिए अभी पूरे 4 दिन का समय शेष है. फ़िलहाल ऐसा माना जा रहा है कि  'दे दे प्यार दे' इस हफ्ते हो सकता है 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ले और इस तरह स ेयह सुपरहिट भी साबित हो जाएगी. इस फिल्म में अजय के साथ आपको तब्बू और रकुल प्रीत भी देखने को मिलेंगी. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा फिल्म को चार स्टार दिए गए थे. तरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की कमाई को एक बार फिर से पोस्ट करते हुए लिखा है कि फिल्म ने मेट्रो सिटीज में अच्छा बिजनेस करते हुए कमाई के आकंड़ों को बरकरार रखा है और अगर यह इसी तरह बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहती है तो भारत की रिलीज से पहले इसे काफी फायदा पहुंचेगा. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपने बीवी-बच्चों से 18 साल पहले अलग हो जाता है और उसकी जिंदगी में उसकी उम्र से आधी लड़की एंट्री कर जाती है. वहीं इसके बाद से उसकी लाइफ में सबकुछ बदल सा जाता है क्योंकि उस लड़की की उम्र के उसके दो बच्चे होते हैं और जब वो उस लड़की को अपनी फैमिली से मिलवाता है तो वहां पर जो परिस्थितियां बनती हैं वो दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहती है. 

'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर का खुलासा, बताया किस वजह से चलती है फ़िल्में

नरगिस से इस कदर प्यार करते थे सुनील दत्त, जान जोखिम में डाल जीता था दिल

"मिसेज सीरियल किलर" बनी जैकलीन फर्नांडीज

यो यो हनी सिंह के कमबैक सॉन्ग 'मखना' ने रचा इतिहास, मिले इतने मिलियन व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -