'रेस 3' के सारे पैसे डूबने को लेकर क्या सच में डरे हुए थे सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर लॉन्च हो चूका है और ये बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रहा है. ट्रेलर में सलमान खान का अंदाज़ कमाल का लग रहा है जिस तरह वह डायलॉग बोल रहे है उनको वो अंदाज़ बेहद ही कमाल का है. वही अभिनेता अनिल कपूर बेहद ही बेहतरीन लुक में नजर आ रहे है उनके इस लुक को देखकर ये अंदाज़ा लगा सकते है कि फिल्म में अनिल कपूर शानदार भूमिका में है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी.

इस दौरान सलमान खान बेहद ही कूल मूड में नजर आये. हालांकि वह अक्सर ही अपने फैंस के साथ हंसी मजाक करते रहते है. खासतौर से जब सलमान खान अपनी फिल्में प्रमोट करने के लिए उतरते हैं तो और भी ज़्यादा शानदार मूड में रहते हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान से पूछा कि आप पर इतना पैसा लगा था, आपको डर नहीं लगा कि सारा पैसा डूबा अगर मैं जेल चला गया. अब इसी सवाल पर सलमान ने उल्टा रिपोर्टर से पूछ डाला कि क्या आपको लगा कि मैं हमेशा के लिए जेल के अंदर गया. अब इस पर रिपोर्टर क्या जवाब देता उसने सर हिलाकर न कहा. सलमान खान ने उसे धन्यवाद देते हुए कहा कि अच्छा हुआ क्योंकि मैं तो बहुत डरा हुआ था.

बता दे कि फिल्म रेस 3 में सलमान खान और अनिल कपूर बड़े लम्बे समय के बाद एक साथ दिखाई देंगे. इससे पहले भी सलमान और अनिल 'नो एंट्री' जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुके है. यह सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे 3D फॉर्मैट में रिलीज किया जाएगा, फिल्म में बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह और साकिब सलीम अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

संजय दत्त की बेटी ने की बोल्डनेस की हदें पार, सौतेली माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन

अपने पति के क्लॉथ ब्रांड को प्रमोट करने के लिए वाइट शर्ट में नजर आई सोनम आहूजा

'102 नॉट आउट' को लेकर बोले बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -