अपने पति के क्लॉथ ब्रांड को प्रमोट करने के लिए वाइट शर्ट में नजर आई सोनम आहूजा
अपने पति के क्लॉथ ब्रांड को प्रमोट करने के लिए वाइट शर्ट में नजर आई सोनम आहूजा
Share:

इन दिनों कांस में अपने जलवे दिखाने वाली सोनम कपूर ने 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की. सोनम इन दिनों कांस में अपने जलवे दिखाने में पीछे नहीं है. इन दिनों सोनम अपने प्यार को अपने पति के प्रति दिखाने में पीछे नहीं रह रही हैं, जी हाँ हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह अपने पति आनंद आहूजा के ब्रांड Bhane की सफेद गुब्बारेदार शर्ट पहने नजर आई है. इस शर्ट में सोनम वाकई में काफी आकर्षक ओर शानदार नजर आ रही हैं.

सोनम अपने पति के बिना कांस में वक्त बिता रही हैं ओर इस दौरान वह अपने पति को बहुत याद कर रही हैं. सोनम ने पति को याद कर अपनी और अपने पति की एक शर्ट को भी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपलोड किया था और लिखा था मिस यू. सोनम कांस में पहले लुक में इतनी ख़ास नहीं लगी लेकिन उनका दूसरा लुक लोगों को हैरान कर गया.

सोनम कांस में जब नजर आई तो उनके हाथो की मेहँदी भी दिख रही थी जो अब तक उतरी नहीं है. सोनम ने अपने पति के ब्रांड Bhane की ड्रेस पहनकर जो फोटोशूट करवाया है उसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है For @lorealmakeup cinema and beauty videoIn @simonerocha_ and @bhanelove @sergiorossi @namratasoni @stephanelancienStyled by- @rheakapoor and @thedeepkailey Assistants - @chandiniw @lydie_harrison @thehouseofpixels#cannes2018 #lorealparisindia #lorealcannes #lorealskin #lorealmakeup @lorealmakeup @lorealhair @lorealskin आप सभी को बता दें कि सोनम जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आने वाली हैं.

HOTNESS Alert! कांस में दिखा सोनम का गोल्डन लुक

माहिरा ने शेयर किया कांस रेड कारपेट का सेकंड लुक, देखते ही कायल हुए फैंस

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की हर तस्वीर होती है हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -