संजय दत्त की बेटी ने की बोल्डनेस की हदें पार, सौतेली माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन
संजय दत्त की बेटी ने की बोल्डनेस की हदें पार, सौतेली माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त तो बॉलीवुड से काफी दूर है लेकिन फिर भी वो उनकी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरने में पीछे नहीं रहती हैं. इन दिनों त्रिशाला अपनी हॉट तस्वीरों के जरिये एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है.

त्रिशाला भले ही बॉलीवुड से दूर हो लेकिन फिर भी उनकी काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हैं. इंस्टाग्राम पर ही त्रिशाला के 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. त्रिशाला ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- I️ can’t wait for summer...

त्रिशाला ने इस बार समर लुक में अपने हॉट फोटो शेयर किए हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं उन्होंने वाइट कलर की बिकिनी पहनी हैं और उसके पर ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ हैं. इस ड्रेस पर त्रिशाला ने कातिलाना पोज़ दिया हैं. उनके इस हॉट लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

त्रिशाला के इस बोल्ड लुक को फैंस तो बहुत पसंद कर ही रहे हैं इसके साथ ही संजय दत्त की पहली पत्नी रिया पिल्लई को भी त्रिशाला का ये हॉट लुक काफी ज्यादा पसंद आया. रिया ने भी त्रिशाला के फोटो की कमेंट के जरिये तारीफ की.

आपको बता दे त्रिशाला के फैंस तो उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं इसके साथ ही त्रिशाला की भी बॉलीवुड में आने की इच्छा हैं लेकिन उनके पापा संजय दत्त ने त्रिशाला के बॉलीवुड डेब्यू से रोक लगा दी हैं. अब देखना तो ये है कि क्या त्रिशाला बॉलीवुड में एंट्री ले पाती हैं या नहीं.

अपने पति के क्लॉथ ब्रांड को प्रमोट करने के लिए वाइट शर्ट में नजर आई सोनम आहूजा

'102 नॉट आउट' को लेकर बोले बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा

HOTNESS Alert! कांस में दिखा सोनम का गोल्डन लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -