'102 नॉट आउट' को लेकर बोले बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा

बिहारी बाबू और हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. शत्रुघ्न इन दिनों अभिनेता अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' की जमकर तारीफ कर रहे है. उनका कहना है कि फिल्म '102 नॉट आउट' ने हिंदी सिनेमा को फिर से परिभाषित किया है.

फिल्म देखने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि महान अमिताभ बच्चन और सबसे ज्यादा चहेते ऋषि कपूर ने कर दिया कमाल. '102 नॉट आउट' अच्छी तरह बनी एक साफ-सुथरी फिल्म है, जिसे समाज के हर वर्ग द्वारा देखा जा रहा है और इसे एंजॉय किया जा रहा है. हिंदी सिनेमा का लैंडस्केप एक बार फिर दिग्गज, सबसे फेमस और कमाल के कलाकारों द्वारा परिभाषित किया गया है. इसके अलावा शत्रुघ्न ने टीवी स्टार और फिल्म अभिनेता जिमित त्रिवेदी की भी जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि जिमित त्रिवेदी जैसा नगीना मिलना एक शानदार सरप्राइज है.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की ये फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभाई है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिये अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने करीब 27 साल बाद एक साथ काम किया है. इन दोनों दिग्गज स्टार ने आखिरी बार एक साथ फिल्म 'अजूबा' में काम किया था. इस फिल्म ने अब तक 38.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़े

देखें..डेडपूल 2 की स्क्रीनिंग पर क्या करते नजर आए रणवीर सिंह

Video: इस मूवी में साथ नजर आएंगे अजय देवगन और रणबीर कपूर

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन - फिल्म 102 नॉट आउट की लगातार अच्छी कमाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -