‘जुड़वां 2’ में केमियों देते नज़र आएँगे सलमान

साल 1997 में जब जुड़वाँ आई थी तो सलमान खान ने अपनी हरकतों से दर्शकों को खूब गुदगुयादा था. 20 साल बाद अब फिर से इस फिल्म का सिक्वल आने वाला हैं. डेविड धवन द्वारा निर्मित इस फिल्म में उन्ही के बेटे वरुण धवन मुख्य किरदार में नज़र आएँगे. फिल्म में वरुण के अलावा जैकलिन फर्नाडिस और तापसी पन्नू भी नज़र आएगी.

आप इस फिल्म में सलमान खान को मिस ना करे इसकी तैयारी भी निर्देशक डेविड धवन ने कर ली हैं. दरअसल सलमान इस फिल्म में केमियों (स्पेशल गेस्ट) के रूप में नज़र आएँगे. हाल ही सलमान ने “जुड़वां 2” की टीम के साथ एक फोटो भी ट्विटर शेयर की हैं. इस फोटो में सलमान ने केप्सन लिखा हैं “जुड़वाँ 2”. इसके बाद वरुण धवन ने भी सलमान के साथ वाली तस्वीर को ट्वीट कर लिखा हैं कि “जुड़वां 2 और बड़ी हो गई, अब इसमें सलमान खान हैं” फिल्म की अभिनेत्री तापसी भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

उन्होंने हाल ही में ट्वीटर पर अपने हिस्से की शुटिंग ख़त्म करने की जानकारी दी हैं. वहीँ फिल्म की दूसरी अभिनेत्री जेक्लिन ने फोटो शेयर कर कहा हैं कि “वैसे तो एक तस्वीर सब कुछ बयां कर सकती हैं लेकिन मेरे पास इस ख़ुशी को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं.

'जुड़वाँ2' में वरुण संग सलमान भी कहेंगे, 'ईस्ट और वेस्ट इंडिया इस द बेस्ट'...

'जुड़वाँ2' में सलमान की प्यारी सी पप्पी-झप्पी...

वरुण ने ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग पूरी की...Watch Video

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -