'जुड़वाँ2' में सलमान की प्यारी सी पप्पी-झप्पी...
'जुड़वाँ2' में सलमान की प्यारी सी पप्पी-झप्पी...
Share:

बॉलीवुड के दबंग एक्टर बोले तो हमारे सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल की शूटिंग चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है. वैसे भी देखा जाए तो आमतौर पर फिल्म सेट पर हीरो के साथ सभी अच्छा व्यवहार करते हैं. डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक उनकी बात सुनते हैं लेकिन वरुण धवन के साथ तो उल्टा ही हो रहा है.

जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता वरुण धवन तापसी पन्नू व जैकलीन की यह फिल्म 'जुड़वा 2' के रिलीज होने में 3 महीने का वक्त ही शेष बचा है लेकिन फिल्म की टीम ने अभी से फिल्म का का प्रचार करना शुरू कर दिया है. फिल्म के लिए वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडीज शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

इस फिल्म के क्लाइमैक्स में सलमान खान का गेस्ट अपियरेंस होगा, जिसकी शूटिंग शनिवार को पूरी हो गई. फिल्म में लीड रोल निभा रहे वरुण धवन ने सलमान के साथ शूटिंग पूरी करने के बाद एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. बता दे कि, इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस प्यारी सी तस्वीर के साथ वरुण ने कैप्शन लिखा, 'आज मैंने बचपन के सुपरहीरो सलमान खान के साथ शूटिंग की.' वरुण के अलावा जैकलीन ने भी एक विडियो शेयर किया है जिसमें सलमान के साथ शूटिंग खत्म करने के बाद पूरी टीम कैमरे के सामने मजेदार अंदाज में पोज देते नजर आ रही है. बहरहाल सभी को वरुण की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

 

कपिल शर्मा हॉस्पिटल में हुए एडमिट

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -