'जुड़वाँ2' में वरुण संग सलमान भी कहेंगे, 'ईस्ट और वेस्ट इंडिया इस द बेस्ट'...
'जुड़वाँ2' में वरुण संग सलमान भी कहेंगे, 'ईस्ट और वेस्ट इंडिया इस द बेस्ट'...
Share:

जी हां एक बार फिर से हमारे दो चुलबुले अभिनेताओं का धमाल हमे देखने को मिलने वाला है. हम बात कर रहे है अभिनेता वरुण धवन व सलमान खान की जो के एक बार फिर से हमे अपनी शरारतों के चलते नजर आए है. यह दोनों ही हमे एक बार फिर  से 'जुड़वाँ2' में नजर आने वाले है. वैसे भी सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. अब बात कर ली जाए जुड़वाँ2 के सेट पर सलमान खान के बारे में तो जनाब बता दे कि, जिस प्रकार से साल 1997 में डेविड धवन के निर्देशन में सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ ने लोगों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी थी.

इस फिल्म में सलमान दो जुड़वा भाईयों की भूमिका में थे जिसमें करिश्मा कपूर और रंभा उनकी को-स्टार थी.निर्देशक डेविड धवन एक बार फिर ठीक 20 साल बाद जुड़वा-2 लेकर आ रहे हैं. हांलाकि इस फिल्म में हीरो उनके बेटे वरुण धवन हैं लेकिन फिल्म में सलमान कैमियों करेंगे. जिससे इस फिल्म में चार चांद लग गए हैं. सलमान ने शनिवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह निर्देशक डेविड धवन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ नजर आ रहे हैं.

उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'जुड़वां 2'.  जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता वरुण धवन तापसी पन्नू व जैकलीन की यह फिल्म 'जुड़वा 2' के रिलीज होने में 3 महीने का वक्त ही शेष बचा है लेकिन फिल्म की टीम ने अभी से फिल्म का का प्रचार करना शुरू कर दिया है. फिल्म के लिए वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडीज शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

 

इलू-इलू गर्ल का गंगा स्नान

बोल्ड रिया का हॉट फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -