नच बलिए 9: प्रीमियर एपिसोड इस संख्या में जोड़ियों को किया गया इंट्रोड्यूस
नच बलिए 9: प्रीमियर एपिसोड इस संख्या में जोड़ियों को किया गया इंट्रोड्यूस
Share:

भारत का लोकप्रिय डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 9' का प्रीमियर एपिसोड शुक्रवार (19 जुलाई) को ऑन-एयर किया गया. टीजर्स और इसके नए फॉर्मेट के करण इस शो का जो हाइप बना था, उसे शो के पहले एपिसोड ने पूरी तरह जस्टिफाइ किया है. पहले एपिसोड में दर्शकों को शो के प्रड्यूसर सलमान खान और होस्ट मनीष पॉल की मजेदार जुगलबंदी देखने को मिली. दोनों ने एक-दूसरे की एक्स को लेकर काफी तंज कसा, जो दर्शकों के लिए काफी मजेदार था. मनीष कई बार सलमान से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताने के लिए कहते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

उर्वशी ढोलकिया : पुराने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान

अपने बयान में मेकर्स ने शो की जोड़ियों को इंट्रोड्यूस करने के लिए पॉप्युलर टीवी स्टार्स को बुलाया है. स्टार्स पहले परफॉर्म करते हैं, फिर जोड़ियों का इंट्रोड्यूस करते हैं. शुक्रवार को ऑनएयर किए गए एपिसोड में शो में भाग लेने वाले 12 जोड़ियों में से 5 को ही इंट्रोड्यूस किया गया है. इसमें मौजूदा कपल श्रद्धा आर्या-आलम सिंह, बबीता फोगट-विवेक सुहाग, बिंदू दारा सिंह-दीना सिंह, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी के अलावा एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेव शामिल थे.

एक्टिंग छोड़ होस्टिंग में हाथ आजमाएंगी नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंटेस्टेंट्स ने शो पर अपनी लव लाइफ के बारे में कई खुलासे किए. उर्वशी ढोलकिया ने अपनी असफल शादी और 4 साल पुराने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की. वहीं श्रद्धा आर्या ने खुलासा किया कि उन्हें 6 महीने पहले जालंधर के रहने वाले आलम सिंह से प्यार हो गया था. पूरा एपिसोड रिलेशनशिप पर फोकस था. उर्वशी ने अपने पार्टनर अनुज के सामने शो करने के लिए तीन शर्तें रखीं. अनुज ने उर्वशी की सभी शर्तें मान लीं. अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम बात करने वाले सलमान खान ने बताया कि सभी एक्स पार्टनर्स के साथ उनकी दोस्ती अभी भी है और यह एक 'खूबसूरत चीज' है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Have a safe flight my darling....will miss #terachera so much @bombaysunshine

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

Yeh Rishta..कायरव को आये चक्कर, क्या जा सकती है बीमारी से जान!

सलमान के शो में आएगी रवीना, शेयर की यह ख़ास फोटो

हमेशा नकारात्मक भूमिका निभाती है यह एक्ट्रेस, अब इस शो में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -