'तारक मेहता...' के फैंस के लिए अच्छी खबर, शो में होने जा रही है इस स्टार की वापसी
'तारक मेहता...' के फैंस के लिए अच्छी खबर, शो में होने जा रही है इस स्टार की वापसी
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा को बीते 14 वर्षों में कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं। शो को बहुत पसंद किया जा रहा है तथा दर्शकों को दिलों में प्रत्येक भूमिका की विशेष जगह है। यही कारण कि इनकी वापसी की मांग भी प्रशंसक खूब करते हैं। एक और भूमिका है जो शो में बहुत वक़्त से नदारद है। जी नहीं हम दयाबेन (Dayaben) की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि उनके लाडले टप्पू (Tappu) की बात कर रहे हैं जो कई माहों से शो से गायब हैं। फिलहाल इस भूमिका को कई वर्षों से राज अनादकट (Raj Anadkat) अदा करते नजर आ रहे हैं। 

वही इन दिनों ये खबरें जोरों पर हैं कि राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ चुके हैं। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि राज बड़े पर्दे पर छाने की भी तैयारी कर रहे है। वो रणवीर सिंह के साथ किसी प्रोजेक्ट में दिखाई दे सकते हैं। इसके अतिरिक्त हाल ही में राज अनादकट की म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुई थी। यानि शो छोड़ने के बाद भी राज अनादकट बहुत ख़बरों में बने हुए हैं।

राज अनादकट के शो से जाने के पश्चात् अब खबर आ रही है कि भव्य गांधी फिर से शो में वापसी कर सकते हैं। दरअसल, भव्य गांधी ही शो में सबसे पहले टप्पू की भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने इस भूमिका को आइकॉनिक बनाया तथा बहुत मशहूर भी हुए किन्तु कई वर्ष पहले उन्होंने शो को अलविदा कह दिया तथा अब वो गुजराती फिल्मों में ही काम कर रहे हैं। कुछ वक़्त पहले कोरोना काल में भव्य ने अपने पिता को भी खो दिया। वहीं अब बताया जा रहा है कि शो में उनकी वापसी टप्पू की भूमिका में फिर से होने जा रही है। 

जन्मदिन पर उर्फी जावेद ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू

जन्मदिन के दिन ही जख्मी हुईं उर्फी जावेद, वीडियो देख चौंके लोग

राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में खोला करवा चौथ का व्रत, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -